Home /News /entertainment /

karan johar said he does not have the power to bring 3 khans on koffee with karan pr

Koffee with Karan: करण जौहर का बड़ा बयान, 'तीनों खान को पार्टी में तो बुला सकता हूं, लेकिन शो पर नहीं'

‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने वाला है. (फोटो साभार: 
karanjohar/Instagram)

‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने वाला है. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) शो के लिए इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिससे ये साफ है कि हर बार की तरह इस बार भी शो दमदार होने वाला है. प्रोमो में दिख रहा है कि बॉलीवुड के कौन-कौन से स्टार्स शो पर शो पर आने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) का फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो का सातवां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने वाला है. शो के बारे में बात करते हुए करण ने माना कि मशहूर हस्ती जो कुछ भी शो के दौरान कहते हैं उससे परेशानी तो होती है. उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को अपने शो में लाने के ताकत नहीं है.

करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपिसोड का ट्रेलर जारी कर दिया है. इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान करण इन सितारों से पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछते नजर आएंगे. एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा, ‘इस सीजन में तीनों खान नहीं आ रहे हैं. मेरे पास उन्हें लाने की पॉवर नहीं है. मैं उन्हें पार्टी के लिए बुला सकता हूं लेकिन अपने शो पर नहीं. मैं तो तीनों खान में से दो खान को मैनेज नहीं कर सकता. रणबीर ने भी कहा कि मैं नहीं आ रहा. उन्होंने कहा कि मैं कुछ कहूंगा तो परेशानी हो जाएगी इसलिए मैं नहीं आना चाहता.

‘कॉफी विद करण’ के 6 सीजन हिट रहे हैं
‘कॉफी विद करण’ साल 2004 से शुरू हुआ था और 6 सीजन सफलतापूर्व चले और हिट रहे. अब सातवें सीजन का आगाज होने वाला है. करण का कहना है, ‘एक्टर्स कोई भी बात कहीं और कह सकते हैं लेकिन अगर मेरे शो पर कहा तो मुश्किल हो जाती है. लोग अटैक करने के लिए तैयार रहते हैं कि ‘कॉफी विद करण’ शो पर कहा था. मैं अपने शो की रेप्युटेशन की वजह से परेशान हूं’.

7वें सीजन तक करण में आ गया है काफी बदलाव
बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. पहले सीजन से लेकर सातवें सीजन तक करण जौहर में काफी बदलाव आ गया है. शो के होस्ट करण का कहना है कि ‘सीजन 1 में तो मैं एक मासूम बच्चे जैसा था, जिसमें मुझे अपनी बहुत परवाह रहती थी, सीजन में बहुत ही बेबाकी और सहजता थी. अब मुझे ये परवाह नहीं है कि मैं कैसा दिख रहा हूं, मेरे एक्सप्रेशन कैसे हैं या फिर मैं जोर से हंस रहा हूं’.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Salman khan, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर