होम /न्यूज /मनोरंजन /

Fabulous Lives of Bollywood Wives S2: इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब लौट रही हैं बॉलीवुड की ग्लैमरस BFF ?

Fabulous Lives of Bollywood Wives S2: इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब लौट रही हैं बॉलीवुड की ग्लैमरस BFF ?

बॉलीवुड की ग्लैमरस वाइफ की कहानी देखिए.  (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

बॉलीवुड की ग्लैमरस वाइफ की कहानी देखिए. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ के बारे में जानने की लोगों को काफी दिलचस्पी रहती है. ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives ) वेब सीरीज ऐसे लोगों का अरमान पूर कर रही है. पहले सीजन की अपार सफलता के बाद दूसरे सीजन के स्ट्रीमिंग की जानकारी करण जौहर (Karan Johar) ने दी है.

अधिक पढ़ें ...

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives ) वेब सीरीज एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है. इस सीजन में बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) के साथ-साथ भावना पांडे, महीप कपूर और सीमा सजदेह की बॉन्डिंग नजर आएगी. बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स की जुगलबंदी से लैस इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को आप जल्द  नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है.

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का पहला सीजन साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के बारे में पिछले साल ही अनाउंसमेंट कर दी गई थी और फरवरी 2022 इसकी शूटिंग कंपलीट हो गई थी. तब से फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2’ देखिए 22 सितंबर से
करण जौहर ने ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ सीजन 2 का एक धांसू पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्टर में बॉलीवुड की मशहूर ग्लैमरस वाइफ नजर आ रही हैं. करण ने कैप्शन में बताया है कि बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड्स एक बार फिर लौट रही हैं. 2 सितंबर से केवल नेटफ्लिक्स पर.

(फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

देखिए दमदार दोस्ती की कहानी
वेब सीरीज में नीलम कोठारी जो खुद एक्ट्रेस हैं और एक्टर समीर सोनी की वाइफ हैं, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सलमान के भाई सोहेल खान की वाइफ रहीं सीमा की दोस्ती देखने को मिलने वाली है. इन चारों की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड के गलियारों में दी जाती है. इंडस्ट्री में शुरुआती दौर से लेकर अब तक सभी ने एक दूसरे का साथ निभाया है और समय के साथ इनकी दोस्ती और मजबूत होती जा रही है.

ये भी पढ़िए-16 Years Of Kabhi Alvida Naa Kehna: फिल्म की रिलीज से पहले डरे हुए थे करण जौहर, जानिए वजह

बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ स्टाइल
इस बेव सीरीज में दिखाया जाता है कि बॉलीवुड के स्टार्स की वाइफ किस तरह की लाइफ स्टाइल जीती हैं. जिनके हस्बैंड बड़े स्टार्स होते हैं उन्हें किस तरह डे टू डे लाइफ हैंडल करनी पड़ती है. इसके अलावा वह खुद क्या करती हैं, किस तरह से बच्चों और फैमिली के बीच अपनी पहचान बनाती हैं.

Tags: Karan johar, Neelam Kothari, Netflix

अगली ख़बर