होम /न्यूज /मनोरंजन /Kathal Teaser Out: पुलिस टीम के साथ गुमशुदा कटहल की तलाश में निकलीं सान्या मल्होत्रा, देखकर आएगी हंसी

Kathal Teaser Out: पुलिस टीम के साथ गुमशुदा कटहल की तलाश में निकलीं सान्या मल्होत्रा, देखकर आएगी हंसी

'कटहल' के एक सीन में सान्या मल्होत्रा. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

'कटहल' के एक सीन में सान्या मल्होत्रा. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

Kathal Teaser Out: नेटफ्लिक्स ऑरिजनल 'कटहल' का टीजर आउट हो गया है. फिल्म का टीजर काफी मजेदार है. फिल्म में सान्या मल्हो ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Kathal Teaser Out: सान्या मल्होत्रा, विजय राज और राजपाल यादव स्टारर ‘कटहल’ का टीजर आउट हो गया है. नेटफ्लिक्स ऑरिजनल इस फिल्म का टीजर बहुत ही मजाकिया और मजेदार है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जो एक अजीब केस को सुलझाते हुए नजर आती हैं. यह केस है विजय राज के कटहल के पेड़ से चोरी हुए दो कटहल का. इस कटहल को ढूंढ़ने के पुलिस की एक बड़ी टीम लगी हुई है, जिसे सान्या लीड करते हुए नजर आ रही हैं.

वहीं, राजपाल यादव (Rajpal Yadav) एक पत्रकार हैं, जो इस कटहल चोरी के केस में हस्तक्षेप करते दिखते हैं. दो मामलू कटहल के पुलिस ही नहीं बल्कि एक पूरा शहर तलाश में जुट जाता है. क्योंकि उन कटहल पर 10 हजार रुपए का ईनाम रखा गया है. अब इस ईनामी कटहल को ढूंढ़ने में पुलिस और लोगों को जो मशक्कत करनी पड़ी टीजर में उसे बड़े मजाकिया अंदाज में दिखा गया है.

" isDesktop="true" id="4642919" >

कटहल का यह टीजर देखते हुए आप हंसी नहीं रोक पाएंगे. फिल्म के इंट्रो में इसकी कहानी को एक सच्ची घटना पर बेस्ड बताया है. इसकी शुरुआत राजपाल से होती है, जो कटहल खोने वाली खबर की न्यूज को रिकॉर्ड करते दिखते हैं. फिर विजय राज की झलक देखने को मिलती है, जो पुलिस अधिकारियों को बुलाकर कटहल चोरी की रिपोर्ट लिखवाते हैं.

कॉमेडी, एक्शन और गन

सान्या मल्होत्रा की पुलिस अधिकारी के किरादर में दिखती हैं और इस केस पर फनी अंदाज में आपत्ति जताते हुए दिखती हैं. पुलिस मुस्तैदी से कटहल में ढूंढ़ने में लगती है. इसके बाद कॉमेडी, एक्शन, गुंडे और गन की झलक देखने को मिलती है. कुल मिलाकर फिल्म का टीजर बेहद फनी है. सान्या ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी फिल्म का टीजर शेयर किया है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ‘कटहल’

सान्या मल्होत्रा ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “हलचल के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि गायब हो गए हैं ये दो कटहल. कटहल जल्द ही मिल जाएगा. सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.”

Tags: Rajpal yadav, Sanya Malhotra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें