Home /News /entertainment /

know on which day akshay kumar film samrat prithviraj is going to be released on ott entpks

Samrat Prithviraj On OTT: जानिए, किस दिन ओटीटी पर रिलीज होने वाली है अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’

इसी महीने 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’. (Film Poster)

इसी महीने 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’. (Film Poster)

Samrat Prithviraj On OTT: फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में अक्षय कुमार ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का किरदार निभा रहे हैं. अब जो भी दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पाए हैं, उनके लिए एक अच्छी खबर है कि यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. यह फिल्म अब आप घर बैठे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म में और कब देख पाएंगे, इसकी पूरी जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Samrat Prithviraj On OTT: आज कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्में बहुत ही जल्द ओटीटी (OTT) पर भी रिलीज की जा रही हैं. इससे पहले का आलम ये था कि दर्शकों को नई फिल्में जो सिनेमाघरों में रिलीज होती थीं, उसे टीवी पर देखने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता था. वैसे तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ अब तक थिएटर्स में लगी हुई है और इसी बीच इसे ओटीटी पर भी रिलीज किया जा चुका है. इसी क्रम में अब बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj), जो 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, अब बहुत ही जल्द ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना… अब आप फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का आनंद घर बैठे अपने पूरे परिवार के साथ उठा सकते हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. अमेजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म अगले महीने 1 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है.

Samrat Prithviraj On OTT, Samrat Prithviraj, Akshay Kumar, ओटीटी पर सम्राट पृथ्वीराज, सम्राट पृथ्वीराज, अक्षय कुमार
instagram Printshot

बता दें, अक्षय की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर देखने को नहीं मिला था, इसलिए अब ये देखना रोचक होगा कि ओटीटी पर आने के बाद इस फिल्म का प्रदर्शन कैसा होता है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशक में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) में मानुषी ने अपनी पहली फिल्म के हिसाब से एक्टिंग से लेकर एक्सप्रेशन तक हर चीज में 100 प्रतिशत देने की कोशिश की है. संजय दत्त का कैमियो काबिलेतारीफ है, सोनू सूद, मानव विज और आशुतोष राणा अपने रोल में छाए नजर आए हैं.

300 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म में एक्शन सीन जबरदस्त हैं. फिल्म में अक्षय कुमार शेरों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. ये शेर वीएफएक्स से नहीं बनाए गए हैं, बल्कि असली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रू मेंबर्स इस सीन के लिए अफ्रीका गए थे और वहां प्रशिक्षित शेरों के साथ मनमुताबिक सीन शूट किए. क्रोमा के मदद से शेरों की एक्टिविटी को शूट करके और मुंबई में अक्षय के साथ उसे क्रोमा के जरिए मैच किया गया.

Tags: Akshay kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर