होम /न्यूज /मनोरंजन /

KWK 7: अर्जुन कपूर को लेकर सोनम कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा, एक्टर बोलें- मुझे Troll के लिए बुलाया है?

KWK 7: अर्जुन कपूर को लेकर सोनम कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा, एक्टर बोलें- मुझे Troll के लिए बुलाया है?

अर्जुन कपूर के लिए सोनम कपूर ने कही ऐसी बात. (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर के लिए सोनम कपूर ने कही ऐसी बात. (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर जल्द नजर आने वाले हैं. इस चैट शो का वीडियो और फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसे S और M का शो बताते हुए अपने भाई के बारे में ऐसी बात कह गईं कि जिसे सुनकर अर्जुन हैरान रह गए.

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Kofee with Karan 7) पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मजेदार खुलासे करते नजर आएंगे. सोनम इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार किसी शो पर नजर आएंगी. इनके आने की चर्चा बहुत दिनों से हो रही थी. फाइनली शो का प्रोमो सामने आ गया है. 11 अगस्त को भाई-बहन की जोड़ी दर्शकों के सामने एक से बढ़कर एक खुलासे करने वाली है, जिसकी झलक प्रोमो से मिल रही है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ‘कॉफी विद करण’ पर नजर आएंगे. सीजन 5 में भी करण जौहर के शो पर करीना कपूर खान के साथ शिरकत कर चुकी हैं. करण ने अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि ‘ये एपिसोड S और M के बारे में है, जिस पर सोनम ने हैरानी जताई.

सोनम कपूर की परेशानी
वहीं सोनम कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर प्रोमो और दो तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘उफ्फ मैं बहुत बड़ी उलझन में हूं! रीपोस्ट यह एपिसोड एस और एम के बारे में है, हंसाने और मन को झकझोर देने वाले खुलासे. हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण 7 का छठा एपिसोड इस गुरुवार दोपहर 12 बजे से केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर  देखिए’.


 अर्जुन- सोनम की नोकझोंक
प्रोमो के शुरुआत में करण जौहर अर्जुन और सोनम को इंट्रोड्यूस करते हुए कहते हैं ‘ओह माय गॉड काउच में S-N-M  हैं. आगे सोनम अर्जुन से पूछती हैं कि ‘क्या बात उन्हें मेरे अंदर सबसे ज्यादा खराब लगती है तो अर्जुन कहते हैं कि तुम किसी को अपनी तारीफ करने का मौका ही नहीं देती हो खुद ही अपनी तारीफ करने लगती हो, अर्जुन क्या मैं अच्छी लग रही हूं ?, अर्जुन क्या मैं इस ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हूं ? इस पर सोनम ने कहा कि हां क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं’.

ये भी पढ़िए-प्रेग्नेंसी की वजह से सोनम कपूर के पैरों का हुआ बुरा हाल, बच्चे को जन्म देने के बाद पति से दूर रहेंगी इनके साथ

अर्जुन के लिए कही ऐसी बात
सोनम कपूर खुलासा करती हैं कि ‘उनका भाई उनकी सभी फ्रेंड्स के साथ सो चुका है कोई बचा नहीं है. इस पर हैरान होते हुए अर्जुन कहते हैं कि कैसी बहन हो तुम ? क्या कह रही हो हमारे बारे में ?. फिर कहते हैं कि मुझे लग रहा है शो पर मुझे इसीलिए बुलाया है कि सोनम ट्रोल कर सके’. भाई बहन का ये मजेदार चैट शो गुरुवार को प्रीमियर किया जाएगा.

Tags: Arjun kapoor, Karan johar, Sonam kapoor

अगली ख़बर