होम /न्यूज /मनोरंजन /Kofee With Karan 7 Finale Promo: आलिया-आलिया करने के लिए करण जौहर की हुई खिंचाई, जूरी ने उड़ाया मजाक!

Kofee With Karan 7 Finale Promo: आलिया-आलिया करने के लिए करण जौहर की हुई खिंचाई, जूरी ने उड़ाया मजाक!

‘कॉफी विद करण 7’ के लास्ट एपिसोड में करण जौहर की खिंचाई. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

‘कॉफी विद करण 7’ के लास्ट एपिसोड में करण जौहर की खिंचाई. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) के फिनाले एपिसोड के प्रोमो में तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) अब खत्म होने वाला है. 12 मजेदार एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब इस वीक फिनाले एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा.  कॉफी विद करण अवॉर्ड्स  के नाम से लास्ट एपिसोड एयर किया जाएगा. इस शो के जूरी यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत हैं. करण ने लास्ट शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें चारों जूरी मेंबर मिलकर फिल्ममेकर की टांग खिंचाई करते और मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ का फाइनल एपिसोड यानी 13वां एपिसोड इस गुरुवार को स्ट्रीम किया जाएगा. करण लगभग हर एपिसोड में आलिया भट्ट का नाम लेते रहते हैं. नेटिजेंस ने कई बार इसकी आलोचना भी की है. इस पर कई मीम्स भी बन चुके हैं.

आलिया करती हैं शिवा-शिवा, करण करते हैं आलिया-आलिया
शो के अवॉर्ड्स प्रोमो में करण जौहर जूरी से पूछते हैं क्या मैं शो में बार-बार आलिया का नाम लेता हूं ? इस पर दानिश सैत कहते हैं कि मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ देखी है. उसमें आलिया भट्ट शिवा-शिवा करती हैं और उसी तरह आप शो पर आलिया-आलिया करते हैं. दानिश की इस बात पर करण समेत तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम भी हंस पड़ते हैं.

करण के रिलेशनशिप पर भी होगी बात
‘कॉफी विद करण 7’ के दौरान करण जौहर अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात कर चुके हैं. करण ने कहा था कि वरुण धवन बहुत सपोर्टिव थे. निहारिका करण से एक्स के बारे में पूछती हैं. करण कहते हैं कि बाय डिफॉल्ट वरुण को मेरे रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया था. तन्मय भट्ट पूछते हैं कि आप डेविड धवन को डेट कर रहे थे क्या ? .

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


ये भी पढ़िए-काजोल, करण जौहर और एआर रहमान जैसे बड़े सितारों से सजी है यह सीरीज, भारत के महान कल्चर की दिखेगी झलक

करण अपनी मम्मी से डरते हैं
चारों जूरी मेंबर शो के बिंगो राउंड के दौरान भी करण की खूब खिंचाई करते हैं. फिल्ममेकर खुलासा करते हैं कि अपनी मम्मी से बहुत डरते हैं और वह काउच पर बैठकर कितना झूठ बोलते हैं. बहरहाल, कुल मिलाकर ‘कॉफी विद करण 7’ का फिनाले मजेदार होने वाला है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें