होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी ने करण जौहर से जताई ख्वाहिश, कहा-'जब मैं दुल्हन बनूं तो आलिया भट्ट...’

Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी ने करण जौहर से जताई ख्वाहिश, कहा-'जब मैं दुल्हन बनूं तो आलिया भट्ट...’

आलिय भट्ट को बहुत पसंद करती हैं कियारा आडवाणी. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/aliaabhatt/Instagram)

आलिय भट्ट को बहुत पसंद करती हैं कियारा आडवाणी. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/aliaabhatt/Instagram)

‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव ...अधिक पढ़ें

करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी है. इस शो पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी लाइफ और फिल्मी लाइफ को लेकर तमाम तरह के मजेदार खुलासे करते रहते हैं और साथ ही अपनी चाहत के बार में शो के होस्ट को बातों ही बातों में बता देते हैं. शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में खुलासा किया था. इस एपिसोड में करण और शाहिद मिलकर कियारा की लव लाइफ की बात छेड़ देते हैं.

शो के दौरान शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को गुड लुकिंग बताया तो करण ने कहा कि मैं तो यही सोच रहा हूं कि इनके बच्चे कितने गॉर्जियस होंगे. शो के दौरान करण और शाहिद मिलकर कियारा को तब तक टीज करते हैं जब तक एक्ट्रेस फाइनली सिद्धार्थ के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर कुछ बताती नहीं हैं.

शादी पर भरोसा करती हैं कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी चैट शो में अपनी शादी की प्लानिंग पर बात करती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मैं हमेशा से शादी में भरोसा करती हूं. मैंने अपने घर पर खूबसूरत शादियां देखी हैं. तो मैं अपनी जिंदगी में भी ऐसा ही करना चाहती हूं लेकिन इसके बारे में आज मैं कॉफी विद करण पर कुछ बताने वाली नहीं हूं. और निश्चित तौर पर आप सबको आमंत्रित किया जाएगा’.

आलिया भट्ट को लेकर कियारा की चाहत
रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ‘जुग जुग जियो’ एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि वह सेलिब्रिटी कौन होगी जो आपके ब्राइड स्क्वॉयड में होंगी ? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि ‘ मुझे सच में आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं और मैं चाहूंगी कि वह मेरी ब्राइड स्क्वॉयड में हो. मैं उन्हें प्यार करती हूं और वह बहुत क्यूट हैं’.

ये भी पढ़िए-Koffee with Karan 7: क‍ियारा आडवाणी ने 8 घंटे क‍िया शाह‍िद कपूर का इंतजार, एक्‍ट्रेस बोलीं- मन क‍िया थप्‍पड़ जड़ दूं

‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन पिछले महीने ही शुरू हुआ है. इस शो पर अब तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, करीना कपूर आमिर खान जैसे सितारे शिरकत कर चुके हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Kiara Advani, Shahid kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें