होम /न्यूज /मनोरंजन /

Kofee With Karan 7: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की सीक्रेट शादी को लेकर वायरल हुए थे Memes, शो पर बताई मजेदार बात

Kofee With Karan 7: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की सीक्रेट शादी को लेकर वायरल हुए थे Memes, शो पर बताई मजेदार बात

'कॉफी विद करण7' पर विक्की कौशल का मजेदार खुलासा. (फोटो साभार: vickykaushal09/Instagram)

'कॉफी विद करण7' पर विक्की कौशल का मजेदार खुलासा. (फोटो साभार: vickykaushal09/Instagram)

Kofee With Karan 7: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के बरवारा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी की थी. इस शादी को सीक्रेट रखा गया था और उसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हुए थे.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने धूमधाम के साथ पिछले साल शाही शादी रचाई थी. ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की ने अपनी शादी को लेकर कई मजेदार खुलासे किए. करण जौहर के इस फेमस चैट शो में ‘पंजाबी मुंडे’ एडिशन एपिसोड में विक्की और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लव लाइफ के कई सीक्रेट बताते नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) के सामने काउच पर बॉलीवुड के दोनों एक्टर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान विक्की ने अपनी शादी के दिनों को याद करते हुए फनी ट्वीट्स के बारे में बताया.

‘कॉफी विद करण 7’ शो के फॉर्मेंट के मुताबिक करण जौहर ने विक्की कौशल की लव लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे तो विक्की ने भी एक-एक कर कई मजेदार खुलासे किए. कैटरीना कैफ से पहली मुलाकात से लेकर अब तक की लाइफ को लेकर विक्की ने खुलकर बात की.

विक्की-कैटरीना मीम्स को कर रहे थे एन्जॉय
‘उरी’ एक्टर ने बताया कि हमारी सीक्रेट शादी के दौरान कई तरह के मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे थे और हम सबके बारे में जानते थे. हमारे ड्रीमी वेडिंग के बीच सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे खे, उन्हें देख हम खूब हंसे थे. शादी के समय सिक्योरिटी, ड्रोन पर बने मीम्स खूब वायरल हुए थे, हमारे फ्रेंड्स हर मीम्स और मैसेज को देख रहे थे. सच बोलूं तो ये हमारे लिए बड़ा ही मजेदार था और हमने खूब एन्जॉय भी किया.

कैटरीना से पहली मुलाकात जोया अख्तर के घर हुई थी
विक्की कौशल ने बताया कि ‘जब ये सभी रैंडम खबरें आ रही थीं तब मैं पंडित जी से कह रहा था कि जल्दी निपटा देना प्लीज. एक घंटे से ज्यादा नहीं’. इसके अलावा एक्टर ने बताया कि उनकी और कैटरीना की पहली मुलाकात जोया अख्तर के घर पर हुई थी. अपनी शादी के बारे में विक्की ने कहा कि ‘मैं सच में बहुत अच्छा और सेटल फील करता हूं. कैटरीना जैसे लाइफ पार्टनर को पाना सच में एक बेहद खूबसूरत एहसास है. वह शानदार, शांत और बुद्धिमान इंसान हैं’.

ये भी पढ़िए-करण जौहर-आलिया भट्ट ने इमोशनल होकर विक्की कौशल को उनकी शादी से ठीक पहले किया था कॉल, जानें क्या थी वजह

विक्की-कैटरीना की शादी सीक्रेट तरीके से हुई थी
बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के हर पल के बारे में जानने के लिए फैंस बेकरार थे लेकिन दोनों ने ना सिर्फ अपने रिलेशन को सीक्रेट रखा था बल्कि शादी भी काफी सीक्रेट तरीके से कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी.

Tags: Karan johar, Katrina kaif, Sidharth Malhotra, Vicky Kaushal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर