Home /News /entertainment /

koffee with karan 7 aishwarya rai bachchan and sushmita sen to come on show together first time noddv

Koffee With Karan 7: ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और सुष्मिता सेन पहली बार साथ आएंगी करण जौहर के शो पर !

कॉफी व‍िद करण  ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 7 जुलाई से स्‍ट्रीम होगा.

कॉफी व‍िद करण ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 7 जुलाई से स्‍ट्रीम होगा.

करण जौहर (Karan Johar) का र‍िएल‍िटी टॉक शो 'कॉफी व‍िद करण'(Koffee With Karan) पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पहली बार साथ नजर आ सकती हैं. ये शो 7 जुलाई से स्‍ट्रीम होगा.

करण जौहर (Karan Johar) का र‍िएल‍िटी टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण'(Koffee With Karan) टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा और सफल टॉक शो है, ज‍िसमें बॉलीवुड के कई स‍ितारे नजर आ चुके हैं. ये करण का ही शो है, ज‍िसमें कुछ ऐसे स‍ितारे भी साथ नजर आए हैं, ज‍िन्‍हें साथ लाना उतना भी आसान काम नहीं है. ‘कॉफी व‍िद करण’ का 7वां (Koffee With Karan 7) सीजन अब जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है. ऐसे लगातार खबरें आ रही हैं कि इस शो पर आखिर कौन-कौनसे स‍ितारे नजर आ सकते हैं. खबर है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पहली बार इस शो पर साथ में नजर आ सकती हैं.

करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर एंट्री मार रहा है. ये शो ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 7 जुलाई से स्‍ट्रीम होगा. इस शो पर अक्‍सर सेलीब्र‍िटीज अपने द‍िल की कई बातें खोलते हैं और यही वजह है कि ये शो हमेशा ही खबरों में रहा है. खबर है कि इस बार इस सीजन में कई नई जोड़‍ियां करण के कॉपी काउच पर बैठी नजर आने वाली हैं. टैली चक्‍कर की ताजा र‍िपोर्ट की मानें तो ऐश्‍वर्या और सुष्मिता की जोड़ी पहली बार इस शो का ह‍िस्‍सा बन सकती है.

इस र‍िपोर्ट में दावा क‍िया गया है कि एक ही साल में म‍िस वर्ल्‍ड और म‍िस यूनिवर्स का ख‍िताब देश में लाने वालीं ऐश्‍वर्या और सुष्मिता सालों से क‍िसी मंच पर साथ नजर नहीं आई हैं. इन दोनों ने लंबे समय से कोई इंटरव्‍यू भी नहीं द‍िया है. ऐसे में इन दोनों को साथ देखना दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है.

यहां भी रहा सकता है साउथ इंडस्‍ट्री का बोलबाला
फिल्‍मों की दुन‍िया में तो बॉलीवुड को साउथ इंडस्‍ट्री ने गजब की पटखनी दी है, लेकिन लगता है इस बार इस शो में भी साउथ के स‍ितारे नजर आने वाले हैं. खबर है कि एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू इस शो का ह‍िस्‍सा बन सकती हैं. सामंथा अपने तलाक पर इस शो में बात करती नजर आ सकती हैं. रश्मिका मंदाना और व‍िजय देवरकोंडा के भी इस शो पर आने की संभावना है.

खबर है कि इस बार इस टॉक शो में अक्षय कुमार, वरुण धवन, क‍ियारा आडवाणी, अन‍िल कपूर, कैटरीना कैफ, स‍िद्धांत चतुर्वेदी जैसे स‍ितारे इस शो में आ सकते हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Karan johar, Koffee with karan 6, Sushmita sen

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर