Home /News /entertainment /

koffee with karan 7 ranveer singh was so annoyed by alia bhatt reply walked out the show noddv

Koffee With Karan 7: आल‍िया भट्ट के जवाब से इतना नाराज हुए रणवीर स‍िंह, चलते शो को छोड़कर न‍िकले बाहर

कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में पहले गेस्‍ट रणवीर और आल‍िया होंगे.

कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में पहले गेस्‍ट रणवीर और आल‍िया होंगे.

Koffee With Karan 7 Ranveer Singh Alia Bhatt Promo: कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में सबसे पहली जोड़ी रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की नजर आने वाली है. फिल्‍म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) में साथ आने वाली ये जोड़ी इस काउच पर भी काफी मस्‍ती करती द‍िखेगी.

अधिक पढ़ें ...

    करण जौहर (Karan Johar) का सेलीब्र‍िटी टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan 7) नए सीजन के साथ तैयार है. 7 जुलाई से ये शो ओटीटी पर स्‍ट्रीम होने वाला है. इस बार इस शो पर कई फ्रेश जोड़‍ियां नजर आने वाली हैं. कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में सबसे पहली जोड़ी रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की नजर आने वाली है. फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)में नजर आने वाली ये जोड़ी इस काउच पर भी काफी मस्‍ती करते हुए नजर आने वाली है. इस शो के पहले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें आलि‍या और रणवीर काफी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

    शो के दौरान करण जौहर आलि‍या से पूछते हैं कि उनकी बेस्‍ट ऑनस्‍क्र‍ीन केमिस्‍ट्री क‍िसके साथ है और इस सवाल के ऑप्‍शन्‍स में रणवीर स‍िंह और वरुण धवन का नाम शाम‍िल था. सवाल सुनते ही आलि‍या सोच में पड़ जाती हैं. लेकिन आल‍िया का जवाब सुनते ही रणवीर इतना नाराज होते हैं कि काउच से उठकर शो से बाहर ही जाने लगते हैं. इतना ही नहीं, करण के बुलाने पर ही वो वापस आते हैं और अपनी नारजगी भी द‍िखाते हैं.

    वहीं शादी से जुड़े सवाल पर आल‍िया का जवाब सुनकर भी आप हंस पड़ेंगे. करण आलि‍या से पूछते हैं कि शादी के बारे में तुम्‍हारी ऐसी कौनसी धारणा थी तो शादी करते ही टूट गई. इस सवाल पर आल‍िया कहती हैं, ‘सुहागरात नाम की कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि आप बहुत थक चुके होते हैं.’ आप भी देखें ये मजेदार प्रोमो वीडियो.

    करण के इस शो पर सेलीब्र‍िटीज अक्‍सर काफी खुलकर अपनी बात रखते हैं. यही वजह है कि ये शो अक्‍सर खबरों में भी रहता है. अब देखना है कि रणवीर और आल‍िया और क‍ितने मजेदार खुलासे इस शो पर करते हैं.

    Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Koffee with karan 6, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर