होम /न्यूज /मनोरंजन /

Masaba Masaba 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब क्वीन नहीं किंग बनना चाहती हैं मसाबा गुप्ता

Masaba Masaba 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब क्वीन नहीं किंग बनना चाहती हैं मसाबा गुप्ता

'मसाबा मसाबा 2' 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

'मसाबा मसाबा 2' 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

'मसाबा मसाबा 2' (Masaba Masaba 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. वे कहती हैं कि अब किंग बनने का समय है. बता दें कि 'मसाबा मसाबा' का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जुलाई को रिलीज होगा.

अधिक पढ़ें ...

मसाबा मसाबा‘ (Masaba Masaba) नेटफ्लिक्स पर मौजूद सबसे पसंदीदा भारतीय वेब सीरीज में से एक है. ‘मसाबा मसाबा’ अब अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है. इस बार महिलाएं बेहतर भविष्य की उम्मीद के साथ बढ़ने के लिए तैयार हैं. फैशनिस्टा मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने ‘मसाबा मसाबा 2’ (Masaba Masaba 2) का ट्रेलर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘मसाबा मसाबा’ सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वह एक राजकुमारी रही है, वह एक रानी रही है, अब किंग बनने का समय है! ‘मसाबा मसाबा’ 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार नए सीजन के साथ वापसी कर रही है.’

ट्रेलर देख दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता
मां-बेटी वापस आ गई हैं. वे तय करती हैं कि यह उनके करियर को बदलने का समय है, जबकि नीना अपने पिछले एक लोकप्रिय शो को दोबारा शुरू करने के लिए तैयार हैं. मसाबा ने अतीत को पीछे छोड़ने और अपने ब्रांड के साथ-साथ अपने भविष्य पर ध्यान लगाने का फैसला किया है. ट्रेलर देखने के बाद, फैंस में इसके सीजन 2 को लेकरउत्सुकता बढ़ गई है.

View this post on Instagram

A post shared by Masaba (@masabagupta)

काम पर ध्यान देना चाहती हैं मसाबा
‘हाउस ऑफ मसाबा’ नए सिरे से ब्रांडिंग के लिए तैयार है. वे फैशन की दुनिया में अपना दबदबा बनाने की तैयारी करती हैं. ट्रेलर की शुरुआत में, फैशन डिजाइनर यह कहते हुए दिखाई देती हैं कि वे राजा बनना चाहती हैं. यहां तक ​​​​कि अपनी मां नीना से भी कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ काम पर ध्यान लगाने का फैसला किया है.

29 जुलाई को रिलीज होगी ‘मसाबा मसाबा 2’
ट्रेलर में, दो आदमी नजर आ रहे हैं. नील भूपालम ने धैर्य राणा के रोल में वापसी की है. ट्रेलर में, अरमान खेरा का किरदार मसाबा का प्यार पाने की कोशिश करता है जो उनसे अपनी शादी के कपड़े डिजाइन करवा रहा है. दूसरी ओर, नीना अपने शो के लिए एक्टर की तलाश कर रही है. यह सीजन 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.

Tags: Neena Gupta, Upcoming web series on OTT

अगली ख़बर