Home /News /entertainment /

miss marvel fawad khan to farhan akhtar episode 4 iman vellani ps

Ms Marvel: कराची की सड़कों से फवाद खान-फरहान अख्तर तक, देसी तड़के से भरी है मिस मार्वल

फरहान अख्तर औऱ फवाद खान मिस मार्वल में अहम किरदार में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @fawadkhan81/@faroutakhtar )

फरहान अख्तर औऱ फवाद खान मिस मार्वल में अहम किरदार में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @fawadkhan81/@faroutakhtar )

फवाद खान (Fawad Khan) ने पहले ही पुष्टि की थी कि वह मिस मार्वल में दिखाई देंगे, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने सीरीज में उनकी भूमिका के बारे में शुरुआत से ही चुप्पी साध रखी थी. वहीं दूसरी ओर इस सीरीज में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एंट्री भी बेहद दिलचस्प है. इस सीरीज में फरहान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः देसी मार्वल के फैंस फवाद खान (Fawad Khan) को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में डेब्यू करते देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. पाकिस्तानी अभिनेता ने पहले ही पुष्टि की थी कि वह मिस मार्वल में दिखाई देंगे, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने सीरीज में उनकी भूमिका के बारे में शुरुआत से ही चुप्पी साध रखी थी. वहीं दूसरी ओर इस सीरीज में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एंट्री भी बेहद दिलचस्प है. इस सीरीज में फरहान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. मिस मार्वल के एपिसोड 4 में फवाद खान और फरहान अख्तर की एंट्री के लिए दरवाजे खोल दिए गए हैं.

चौथे एपिसोड में, फरहान अख्तर ने जबरदस्त अंदाज में एंट्री ली है. इस एपिसोड में कमला खान (इमान वेल्लानी) अपनी नानी के बुलावे पर अपनी मां मुनीबा खान (जेनोबिया श्रॉफ) के साथ पाकिस्तान पहुंची है. यहां कमला उस रेलवे स्टेशन को देखती है, जहां से उसकी नानी सना (समीना अहमद) अपने पिता ‘हसन’ (फवाद खान) के साथ कराची पहुंची थी.

fawad khan, miss marvel

फैंस ने मिस मार्वल में फवाद खान को किया स्पॉट. (फोटो साभारः ट्विटरः@diegohargreve)

इस सीन में एक फोटो फ्रेम दिखाई देता है, जो कमला के पर नाना की है. कई प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि एक दृश्य में फोटो फ्रेम में नजर आ रहा आदमी कोई और नहीं बल्की पाकिस्तानी स्टार फवाद खान हैं. फवाद खान ने पिछले साल ही मिस मार्वल में अपनी एंट्री की पुष्टि की थी. Film Companion से बातचीत में उन्होंने कहा था- ‘हां, मैं हूं. मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता, अब तो मैं झूठ नहीं बोल बोल सकता, वो तो उन्होंने खुद न्यूज लगा दी है.’

इस बीच, मिस मार्वल एपिसोड 4 ने फरहान अख्तर की भी एंट्री हो गई है. भारतीय अभिनेता-निर्देशक ने सीरीज में वलीद की भूमिका निभाई. एपिसोड में फरहान के कैमियो की जमकर चर्चा हो रही है. हालांकि, उनके किरदार के अस्पष्ट अंत ने प्रशंसकों को अनुमान लगाया है कि अभिनेता एमसीयू में एक बार फिर नजर आ सकते हैं.

Tags: Entertainment, Farhan akhtar, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर