होम /न्यूज /मनोरंजन /अरबाज खान से शादी और तलाक पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, 'हम बहुत चिड़चिड़े हो गए थे..'

अरबाज खान से शादी और तलाक पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, 'हम बहुत चिड़चिड़े हो गए थे..'

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में अपना 18 साल पुराना रिश्ता तलाक के साथ खत्म कर दिया था.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2017 में अपना 18 साल पुराना रिश्ता तलाक के साथ खत्म कर दिया था.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का मोस्ट अवेटेड शो ‘मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika)’ स्ट्रीम होते ही सोशल म ...अधिक पढ़ें

मुबंई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के मोस्ट अवेटेड शो ‘मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika)’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है. शो स्ट्रीम ही सोशल मीडिया पर छा गया है. हर कोई इस शो को लेकर बात कर रहा है. और करे भी क्यों नहीं क्योंकि उनकी फेवरेट स्टार ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जो बिंदास बातें की हैं, वह वकाई में काफी दिलचस्प. जी हां. शो में मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से लेकर अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) तक के बारे में खुलकर बातें की. शो के दौरान उन्होंने बताया कि वह अरबाज से शादी के बाद तलाक की नौबत क्यों आई. उनके रिश्ते शादी के बाद कैसे हो गए थे.

मलाइका ने शेयर किया कि उन्होंने अरबाज से सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं. फराह खान से बात करते हुए मलाइका ने यहां तक खुलासा किया कि उन्होंने ही अरबाज को प्रपोज किया था. उन्होंने कहा, “मैं वही हूं जिसने अरबाज को प्रपोज किया था. कोई नहीं जानता. अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. यह दूसरा तरीका था. मैंने वास्तव में कहा, ‘मैं शादी करना चाहता हूं. क्या आप तैयार हैं?’ बड़े प्यार से वह (अरबाज) मुड़े और मुझसे कहा, ‘तुम दिन और जगह चुन लो.’

अरबाज को खुद मलाइका ने किया था प्रपोज
मलाइका ने आगे बताया कि उनकी शादी में क्या गलत बातें हुईं, मलाइका ने कहा, “मैं बहुत छोटी थी. मैं भी बदल गई. मैं जीवन में अलग चीजें चाहती थी और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं. उन्होंने साझा किया कि दबंग की रिलीज तक उनके बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन उसके बाद ‘हम लोग बहुत चिड़चिड़े हो गए और अलग होने लगे’. फराह ने भी माना कि दबंग के बाद वे अलग होने लगे थे.

MIWM: फराह खान के सामने क्यों रोईं मलाइका अरोड़ा? पर्सनल लाइफ पर बात करते वक्त हुईं इमोशनल

अरबाज को बताया शानदार इंसान
आखिर में मलाइका ने बताया किया कि अरबाज खान एक शानदार पर्सन हैं और उस समय को भी याद किया जब वह उनकी सर्जरी के बाद उनके साथ खड़े थे. वह कहती हैं, “सर्जरी के बाद जब मुझे बाहर निकाला गया तो मैंने जो पहला चेहरा देखा उनमें से एक वास्तव में उस समय अरबाज था, जो मुझसे पूछता रहा, ‘क्या आप देख सकते हैं? कितने नंबर हैं? कितनी उंगलियां हैं?” और मैं वैसी थी. ‘वह ऐसा क्यों कर रहा है?’ यह बहुत अजीब था. एक सेकंड के लिए, मैं ठीक थी ‘क्या मैं समय पर वापस चला गया हूं?’ कुछ ऐसा है जो वास्तव में मुश्किल समय में रहता है, आप जानते हैं कि चाहे जो कुछ भी हो, अतीत, वर्तमान, भविष्य, जो भी हो (जो कुछ भी हुआ), जिस तरह से वह वहां था.

Tags: Arbaaz khan, Arjun kapoor, Entertainment news., Malaika arora

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें