होम /न्यूज /मनोरंजन /

'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स -2’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं

'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स -2’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं

बॉलीवुड की ग्लैमरस वाइफ की कहानी देखिए.  (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

बॉलीवुड की ग्लैमरस वाइफ की कहानी देखिए. (फोटो साभार: karanjohar/Instagram)

Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 Trailer: पहले सीजन के हिट होने के बाद अब 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन का शानदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

नीलम कोठारी (Neelam Kothari), महीप कपूर (Maheep Kapoor), भावना पांडे (Bhavana Pandey) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) की मोस्ट अवेटेड वेब शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives ) एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो का ट्रेलर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है. पहले सीजन की तरह इस बार का भी ट्रेलर काफी धांसू लग रहा है.

वेब शो के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इस शो के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘#फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का ट्रेलर आ गया है और 2 सितंबर से केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सीजन 2 की शानदार और भव्यता में यह आपकी झलक है.’

बेस्ट फ्रेंड्स की जुगलबंदी से लैस है वेब सीरीज
करण के पोस्ट के अनुसार, बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स की जुगलबंदी से लैस इस शो के दूसरे सीजन को आप जल्द नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. आपको बता दें कि दूसरे सीज़न की घोषणा पिछले साल की गई थी और इसकी शूटिंग फरवरी 2022 में पूरी की गई थी. इसका पहला पहला सीज़न 2020 में नेटफ्लिक्स पर आया था.

जानिए कैसा है ट्रेलर
पहले सीजन की तरह ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीरीज भी महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा किरण सजदेह के पर्सनल लाइफ पर केंद्रित है. ट्रेलर में संजय कपूर, चंकी पांडे और समीर सोनी की भी झलक दिखाई गई है. जारी हुए ट्रेवल में दिखाया गया है कि बॉलीवुड एक्टर्स के बीवियों की जिंदगी कैसी होती है? वो अपने करियर और घर परिवार को कैसे मैनेज करती हैं? इसके साथ ही वह ग्लैमरस की दुनिया और लाइफस्टाइसल को कैसे मैंटेन रखती हैं? कुल मिलकार इस शो में सितारों के ‘बिहाइंड द कैमरा लाइफ’ पर बात कही गई है.

Tags: Karan johar, Neelam Kothari, Netflix, Netflix india

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर