होम /न्यूज /मनोरंजन /New Web Series: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए किस OTT पर कब से देख पाएंगे सीरीज

New Web Series: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए किस OTT पर कब से देख पाएंगे सीरीज

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर. (Video Grab Youtube)

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर. (Video Grab Youtube)

'The Witcher: Blood Origin' triler out: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस ट्रेलर रिलीज के साथ ह ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. नेटफ्लिक्स ने ‘द विचर: ब्लड ओरिजिन (The Witcher: Blood Origin)’ के लिए अपना ट्रेलर जारी कर दिया है. यह वेब सीरीज चार एपिसोड की होगीस जिसका पहला एपिसोड 25 दिसंबर को आएगा. ‘द विचर’ की कहानी 1,200 साल पहले की कहानी पर बेस्ड होगी.

बता दें, सोशल मीडिया पर इसके ट्रेलर के सामने आते ही छा चुकी है. यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. यूजर्स को इस वेब सीरीज का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है और वे वीडियो के कमेंट बॉक्स पर लगातार कमेंट कर इस ट्रेलर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. तो आइए, आप भी देख लीजिए इस वेब सरीजी का ट्रेलर-

" isDesktop="true" id="4998825" >

सोफिया ब्राउन और लॉरेंस ओफुरेन इस सीरीज में ईले और फजल की भूमिका निभा रहे हैं, ये दो ऐसे योद्धा हैं जो अपने विरोधी गुटों से अलग हो गए हैं. वहीं, मिशेल योह ‘स्कियन’ की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो एक तलवार बाज हैं यानी वह तलवार चलाने में माहिर हैं. दूसरी ओर, मिरेन मैक ‘राजकुमारी मर्विन’ और लेनी हेनरी ‘संत बालोर’ की भूमिका में दिखाई देंगे.

बता दें, सारा ओगोर्मन और विक्की ज्यूसन द्वारा निर्देशित इस सीरीज के लिए डेक्लान डे बर्रा लेखक और शो रनर हैं. दर्शकों को इस सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि 25 दिसंबर से दर्शक इस सीरीज का घर बैठे अपने पूरे परिवार के साथ लुफ्त उठा सकते हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

Tags: Hollywood, Web Series

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें