Home /News /entertainment /

panchayat 2 trailer out video went viral on social media entpks

'Panchayat 2' Trailer Out: रिलीज होते ही छाया 'पंचायत 2' का ट्रेलर, आपने देखा?

वेब सीरीज 'पंचायत 2' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. (Video Grab Youtube)

वेब सीरीज 'पंचायत 2' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. (Video Grab Youtube)

'Panchayat 2' Trailer Out: दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Kumar Mishra) द्वारा निर्देशित इस बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा में एक बार फिर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी नजर आने वाली है. ट्रेलर की शुरुआत पंचायत ऑफिस से ही होती है, जहां सीवी टीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं और एक बार फिर इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक (जितेंद्र कुमार) की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर को दिखाया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

‘Panchayat 2’ Trailer Out: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 2 (Panchayat 2)’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस वेब सीरीज का दर्शकों को बहुत दिनों से इंतजार था, जो अब खत्म होने जा रहा है. जी हां, पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई को अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं, इसके ट्रेलर ने दर्शकों को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है. ट्रेलर से साफ पता चलता है कि पहले सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों को भरपूर मजा आने वाला है.

दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Kumar Mishra) द्वारा निर्देशित इस बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा में एक बार फिर जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी नजर आने वाली है. ट्रेलर की शुरुआत पंचायत ऑफिस से ही होती है, जहां सीवी टीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं और एक बार फिर इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक (जितेंद्र कुमार) की हिलेरियस और कठिन यात्रा के सफर को दिखाया जा रहा है.

ट्रेलर देखकर ही आपकी हंसी छूट जाएगी, तो सोचिए पूरे सीरीज को देखना कितना रोचक होगा. यह एक बिलकुल साफ सुथरी वेब सीरीज है, जिसे आप पूरे परिवार के साथ बैठकर एक साथ देख सकते हैं. बता दें, इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन के इंतजार में बैठे थे.

पंचायत के पहले सीजन को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. कोरोना लॉकडाउन के दौरान इसे काफी ज्यादा देखा गया था. पहले सीजन को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ समीकरण को गहराई से दर्शाती है, जो अब फुलेरा के जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं. जैसे ही वे गांव की जटिलताओं से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार है.

Tags: Panchayat, Web Series

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर