होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रतीक गांधी ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी 25 लाख रुपए की नौकरी, फिर यूं बदल गई उनकी किस्मत

प्रतीक गांधी ने एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी 25 लाख रुपए की नौकरी, फिर यूं बदल गई उनकी किस्मत

प्रतीक गांधी जल्द ही ‘अतिथि भूतो भव' में दिखेंगे. (फोटो साभार-instagram @pratikgandhiofficial)

प्रतीक गांधी जल्द ही ‘अतिथि भूतो भव' में दिखेंगे. (फोटो साभार-instagram @pratikgandhiofficial)

‘स्कैम 1992' फेम एक्टर प्रतीक गांधी ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 25 लाख की जॉब छोड़ अपने पैश ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

प्रतीक गांधी को वेब सीरीज ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ से घर-घर में पहचान मिली है. इस वेब सीरीज को प्रतीक के करियर का सबसे सफल प्रोजेक्ट भी माना जाता है.  इस वेब सीरीज ने भले ही इस एक्टर को रातों-रात शोहरत के शिखर पर पहुंचा दिया पर इससे पहले भी इस कलाकार ने सालों तक गुजराती फिल्मों और थिएटर में काम किया है. 

बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि इस एक्टर ने अपनी रेगुलर जॉब के साथ ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अभी हाल ही में प्रतीक गांधी ने ‘मैशेबल इंडिया के बॉम्बे जर्नी शो’ में हिस्सा लिया था. इस शो में बातचीत के दौरान वह बताते हैं कि उनकी पहली गुजराती फिल्म ‘बे यार’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी जॉब छोड़ी नहीं थी, बल्कि शूटिंग खत्म करने के लिए उन्होंने ऑफिस से 22 दिन की छुट्टी ली थी. 

प्रतीक ने शो के दौरान कहा कि उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी की वह जॉब छोड़ कर फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर पाते. इस एक्टर के लिए उनकी जॉब बहुत महत्वपूर्ण थी इसलिए वह शूटिंग के दौरान ही वक्त निकाल कर ऑफिस का काम भी करते रहते थे.

सुपरहिट थी उनकी पहली फिल्म ‘बे यार’-
एक्टर प्रतीक गांधी की पहली गुजराती फिल्म ‘बे यार’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म की कामयाबी के बाद उन्हें कई सारी फिल्मों के ऑफर भी आए थे. लेकिन ऑफिस से छुट्टी ना मिल पाने के कारण प्रतीक ने सभी प्रोजेक्ट्स को दो सालों तक के लिए टाल दिया था. 

‘रॉन्ग साइड राजू’ की रिलीज के बाद छोड़ दी जॉब –
प्रतीक ने उनकी गुजराती फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ के बाद अपनी जॉब से इस्तीफा दे दिया था. प्रतीक ने बताया कि जब उन्होंने अपनी जॉब छोड़ी थी, उस वक्त उनकी सैलरी सालाना 25 लाख रुपये थी. 

खतरों से खेलने जैसा था जॉब छोड़ना –
बता दें, प्रतीक गांधी ने जब जॉब छोड़ी थी उस वक्त उनके सिर पर 60 लाख रुपये का कर्ज था. साथ ही घर में एक बीमार पिता थे और वह खुद कुछ समय  पहले ही पिता बने थे. 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जी5 की फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ में नजर आएंगे.

Tags: Pratik Gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें