Home /News /entertainment /

psychological crime thriller web series on ott this weekend

OTT पर इस वीकेंड उठाइए अपनी पसंद की इन क्राइम-थ्रिलर फिल्में और सीरीज का आनंद

इस वीकेंड OTT पर रिलीज होने वाली क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

इस वीकेंड OTT पर रिलीज होने वाली क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

इन दिनों लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर अपना रुख कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब OTT भी एक से एक सीरीज और फिल्में दर्शकों के लिए रिलीज करता रहता है. हर बार की तरह इस वीकेंड भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. अगर आप क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीन हैं, तो इस वीकेंड साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर पर आधारित ऐसी कुछ सीरीज और फिल्में आप ओटीटी पर देख सकते हैं-

अधिक पढ़ें ...

आजकल दुनिया जिस तरह से डिजिटल होती जा रही है, उसी तरह लोग भी टीवी और सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को महत्व देने लगे हैं. महामारी के बाद से एक बड़े दर्शक वर्ग ने ओटीटी की तरफ रुख किया है. इन प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद शानदार कंटेंट अब लोगों को आकर्षित करने लगे हैं. यही वजह है कि बड़े सितारे भी अब डिजिटल में अपनी रुचि दिखाने लगे हैं. ऐसे में अगर आप क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीन हैं, तो इस वीकेंड साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर (Psychological Crime Thriller) पर आधारित ऐसी कुछ सीरीज और फिल्में आप ओटीटी पर देख सकते हैं-

दृश्यम (Drishyam)
फिल्म ‘दृश्यम’ साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह इसी नाम की एक मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है. फिल्म के हिंदी वर्जन में अजय देवगन के साथ श्रेया सरन, तब्बू और रजत कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है.
कहां देखें– जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

कहानी (Kahaani)
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला पर आधारित है, जो गर्भवती होने के बाद भी लंदन से अपने पति को ढूंढने भारत आती है.
कहां देखें- जियो सिनेमा, वूट और नेटफ्लिक्स

सुड़ल : द वॉर्टेक्स (Sudl: The Vortex)
‘विक्रम वेधा’ की डायरेक्टर जोड़ी ब्रम्मा और अनुचरण एम के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘सुड़ल : द वॉर्टेक्स’ में रोमांच के साथ-साथ रहस्य भी देखने को मिलेगा. यह सीरीज इसी साल रिलीज हुई है. सीरीज का नाम ‘सुड़ल’ एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब ‘भंवर’ होता है. टाइटल शब्द से ही पता चलता है कि सीरीज में एक ऐसे भंवर को दिखाया गया है, जिसमें लोग फंसते ही चले जाते हैं.
कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

द लास्ट ऑवर (The Last Hour)
अमित कुमार के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘द लास्ट ऑवर’ में आपको साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर ड्रामा के साथ-साथ सुपरनेचुरल पावर भी दिखाई देगी. यह सीरीज एक ऐसे शख्स की कहानी पर आधारित है, जो मृतकों की आत्मा से बात कर सकता है. सीरीज में संजय कपूर, शायली क्रिशेन, करमा तकापा, रॉबिन तमांग, शहाना गोस्वामी, मंदाकिनी गोस्वामी और राइमा सेन मुख्य किरदारों में हैं.
कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

ट्रांस (Trans)
एक और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘ट्रांस’ साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस मलयालम फिल्म में साउथ एक्टर फहद फासिल लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर विजु प्रसाद की जिंदगी पर आधारित है.
कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

Tags: OTT Platform, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर