होम /न्यूज /मनोरंजन /CAT Teaser Out: जारी हुआ 'CAT' का टीजर, ड्रग्स केस की गुत्थी सुलझाने में दिन-रात एक करते दिखे रणदीप हुड्डा

CAT Teaser Out: जारी हुआ 'CAT' का टीजर, ड्रग्स केस की गुत्थी सुलझाने में दिन-रात एक करते दिखे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा CAT में अंडर कवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. (फोटो साभारः यूट्यूब/Netflix India)

रणदीप हुड्डा CAT में अंडर कवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे. (फोटो साभारः यूट्यूब/Netflix India)

Web Series CAT Teaser Release: CAT में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक अंडरकवर एजेंट के किरदार में होंगे, जो ड्रग्स केस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

CAT Teaser Out: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्मों के जरिए दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने के बाद अब वेब सीरीज में भी अपना लक आजमाने के लिए तैयार हैं. रणदीप नेटफ्लिक्स की ‘CAT’ के साथ अपना वेब सीरीज डेब्यू कर रहे हैं. जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. CAT के मेकर्स ने हाल ही में वेब सीरीज का टीजर जारी किया है, जिससे जाहिर होता है कि एक बार फिर रणदीप अपने परफेक्शन से अपने फैंस को खुश करने के लिए तैयार हैं. वह इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

CAT में रणदीप हुड्डा एक अंडरकवर एजेंट के किरदार में होंगे, जो ड्रग्स केस की गुत्थी सुलझाने में दिन रात एक करने में जुटा है. कैट एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है. ये कहानी एक ऐसे मासूम शख्स के बारे में होगी, जो गैंगस्टर्स, कारोबारियों, सियासत और पुलिस के बीच चल रही साजिश का शिकार हो जाता है.

" isDesktop="true" id="4643701" >

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर CAT का टीजर शेयर किया है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक CAT होना, इतना भी आसान नहीं होता, जितना की यह लगता है. यह शानदार कहानी जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर.’ टीजर देखने के बाद यूजर कॉमेंट्स के जरिए वेब सीरीज को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.

टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘मोस्ट ऑथेंटिक एक्टर.’ एक अन्य ने लिखा- ‘लंबे समय बाद कुछ अच्छा आने वाला है. मैं बहुत उत्सुक हूं कैट देखने के लिए.’ फैंस के कॉमेंट्स से जाहिर होता है कि टीजर के बाद उनके बीच वेब सीरीज का इंतजार किस कदर बढ़ गया है. वलविंदर सिंघ जंजुआ, रुपिंदर चहल और जिम्मी सिंह द्वारा लिखित कैट एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है. सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे.

Tags: Bollywood news, Netflix, Randeep hooda, Web Series

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें