Home /News /entertainment /

rangbaaz darr ki rajneeti teaser out vineet kumar singh new look viral ps

'रंगबाज: डर की राजनीति' का टीजर हुआ जारी, नए सीजन में छाया विनीत कुमार सिंह का नया अंदाज

'रंगबाजः डर की राजनीति' का टीजर जारी कर दिया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aakankshasingh30)

'रंगबाजः डर की राजनीति' का टीजर जारी कर दिया गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aakankshasingh30)

'रंगबाज - डर की राजनीति' (Rangbaaz Darr Ki Rajneeti) में विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) और आकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh) लीड रोल में होंगे. इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया हैं, जिन्हें एनएच10 और मनोरमा सिक्स फीट अंडर का क्रेडिट जाता है.

अधिक पढ़ें ...

Rangbaaz Darr Ki Rajneeti: गैंगस्टर ड्रामा ‘रंगबाज’ (Rangbaaz) के पहले दो सीजन खूब पसंद किए गए थे. सीरीज के पहले दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब ZEE5 ने इस हिट शो के एक और सीजन की घोषणा कर दी है. सिद्धार्थ मिश्रा (Siddharth Mishra) द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज़ – डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) और आकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh) लीड रोल में होंगे. इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया हैं, जिन्हें एनएच10 और मनोरमा सिक्स फीट अंडर का क्रेडिट जाता है. हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया है.

यह सीज़न विनीत के किरदार हारून शाह अली बेग (जिसे साहेब के नाम से भी जाना जाता है) के इर्द-गिर्द घूमता है और बिहार के एक छोटे से शहर से उसके सबसे पॉवरफुल स्ट्रांगमैन बनने के लिए उसके उत्थान को दर्शाता है. जैसे-जैसे वह अपने कारनामों के जरिए पॉवर और पैसा हासिल करता है, वह लोगों की मदद करने के लिए अपने संसाधनों को भी खर्च करता है.

रॉबिन हुड की तरह के किरदार के रूप में उसकी छवि मजबूत होने लगती है और वह स्वीकृत और मान्य महसूस करने लगता है. हालांकि, क्या वह सम्मान के लिए डर को भ्रमित करता है? साहेब का यह उत्थान और उसके बाद का पतन एक विकृत आदर्शवाद से जोड़ तोड़ निंदक तक की उसकी यात्रा को दर्शाता है.

इस 6-एपिसोड की सीरीज में गीतांजलि कुलकर्णी, सुधन्वा देशपांडे, अशोक पाठक, सोहम मजूमदार, प्रशांत नारायणन जैसे कुछ और एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रंगबाज सीजन 3 का प्रीमियर जल्द ही एक्सक्लूसिवली ZEE5 पर होने वाला है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर