होम /न्यूज /मनोरंजन /

उर्फी जावेद के कटआउट ड्रेसेज की करण जौहर ने उड़ाई खिल्ली, रणवीर सिंह बोले- वो 'फैशन आइकन' है

उर्फी जावेद के कटआउट ड्रेसेज की करण जौहर ने उड़ाई खिल्ली, रणवीर सिंह बोले- वो 'फैशन आइकन' है

बिग बॉस ओटीटी के बाद से उर्फी जावेद सुर्खियों में छाई हैं.

बिग बॉस ओटीटी के बाद से उर्फी जावेद सुर्खियों में छाई हैं.

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का भी जिक्र हुआ. रणवीर सिंह ने जहां उनको 'फैशन आइकन' कहकर पुकारा. वहीं उर्फी के कटआउट ड्रेसेज की करण जौहर खिल्ली उड़ाते नजर आए.

कॉफी विद करण के 7वें सीजन (Koffee With Karan 7) की शुरुआत हो गई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो की शुरुआत की. शो में दोनों एक्टर्स ने अपनी पसर्नल लाइफ के बारे में वो सब बताया, जिसके बारे में शायद ही अब तक कोई जानता होगा. इस दौरान शो में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का भी जिक्र हुआ. रणवीर सिंह ने जहां उनको ‘फैशन आइकन’ कहकर पुकारा. वहीं उर्फी के कटआउट ड्रेसेज की करण जौहर खिल्ली उड़ाते नजर आए.

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चाओं में तब आ गईं, जब कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में उनके नाम की चर्चा हो गई. हाल ही में हॉलीवुड डिजाइनर हैरिस रीड (Harris Reed) द्वारा सराहना किए जाने के बाद, एक्ट्रेस की सार्टोरियल पसंद पर ध्यान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा किसी का नहीं गया.

KWK के फन सेगमेंट में उर्फी का हुआ जिक्र
दरअसल, शो में एक फन सेगमेंट के दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह ने सवाल किया और पूछा, किस सेलेब ने किसी आउटफिट को बहुत जल्दी रिपीट किया है? इसका जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने बिंदास अंदाज में उर्फी जावेद का नाम लिया. उर्फी का नाम सुनते ही करण हंसने लगे और आलिया भी शॉक्ड हो गईं. वीडियो में देख सकते हैं, आलिया कहती हैं, ‘ये उसका बुरा सपना होगा?’ फिर रणवीर बोले- ‘हां उर्फी नई फैशन आइकन हैं. करण जौहर ने रणवीर को सेफ गार्ड करते हुए कहा, ;उर्फी के हर वक्त नए कट्स होते हैं’.

 हैरिस रीड ने की थी उर्फी की तारीफ
बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में छाईं उर्फी जावेद, अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं. जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर हैरिस रीड द्वारा सराहे जाने से लेकर साल के सबसे ज्यादा बार गूगल किए गए एशियाई लोगों में से एक होने तक, उर्फी अपनी उपस्थिति का एहसास लगातार करा रही हैं.

उर्फी की बदौलत ट्रेंड में आईं कटआउट ड्रेसेज
अपने अतरंगी और रिवीलिंग ड्रेसेज के कारण वह बॉलीवुड सेलेब्स के गॉसिप्स का हिस्सा रहीं. वैसे कटआउट ड्रेसेज तो एक्ट्रेसेज पहले से पहनती आई हैं, ये मानना होगा कि ट्रेंड में उर्फी की बदौलत ही ये आई हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh, Urfi Javed

अगली ख़बर