Home /News /entertainment /

richa chadha starts preparing for sanjay leela bhansali heeramandi getting trained in kathak noddv

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के लिए ऋचा चड्ढा बहा रही हैं पसीना, शुरू की कथक की ट्रेनिंग

ऋचा 'हीरामंडी' में अहम क‍िरदार न‍िभाते हुए नजर आएंगी.

ऋचा 'हीरामंडी' में अहम क‍िरदार न‍िभाते हुए नजर आएंगी.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी (Heeramandi) लाहौर के कुख्‍यात वेश्‍यावृति इलाके पर आधार‍ित कहानी है. ये सीरीज प्‍यार, धोखे, पीढ़‍ियों और इन कोठों में होने वाली राजनीति को द‍िखाएगी. हीरामंडी में नजर आने वालीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी फिल्‍म की तैयारी में जुट गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी फिल्‍मों में हर चीज को पूरी परख और बारीकी से द‍िखाते हैं और यही वजह है कि इन चीजों पर वह काफी मेहनत भी करते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तो अपने इंटरव्‍यू में कई बार कह चुकी हैं कि उनके ल‍िए भंसाली साहब के साथ काम करना काफी मेहनत भरा होता है. अब भंसाली की हीरामंडी (Heeramandi) में नजर आने वाली ऋचा चड्ढा भी फिल्‍म की तैयारी में जुट गई हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी अगली फिल्म की तैयारी जोर-शोर से कर रही हैं, जिसके लिए वह अपनी भाषा पर काम करने से लेकर कथक सीखने तक, सारी मेहनत कर रही हैं. ऋचा पहले से ही एक ट्रेंड कथक डांसर रही हैं. ‘हीरामंडी’ संजय लीला भंसाली का ड‍िज‍िटल डेब्‍यू होगा और यही वजह है कि उनके कलाकार भी इस फिल्‍म के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं.

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, “हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है. यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करना है. ऋचा पहले से ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और अगले महीने मुंबई में सिरीज की शूटिंग से पहले ही कथक की क्लास शुरू हो चुकी हैं. ऋचा वहां पिछले 2 हफ्तों से क्‍लास ले रही है.

बता दें कि न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्‍म ‘गंगुबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. वहीं ‘हीरामंडी’ के जरिए भंसाली भी ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं. ‘हीरामंडी’ लाहौर का कुख्‍यात वेश्‍यावृति इलाका है और ये कहानी आजादी से पहले के इलाके को द‍िखाएगी. ये सीरीज प्‍यार, धोखे, पीढ़‍ियों और इन कोठों में होने वाली राजनीति को द‍िखाएगी.

Tags: Richa Chadha, Sanjay leela bhansali

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर