Home /News /entertainment /

संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' को पूरा करने में जुटे, वेब सीरीज में होंगे इतने गाने

संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' को पूरा करने में जुटे, वेब सीरीज में होंगे इतने गाने

वेब सीरीज 'हीरामंडी' नेटफिल्क्स पर रिलीज की जाएगी. (File Photo)

वेब सीरीज 'हीरामंडी' नेटफिल्क्स पर रिलीज की जाएगी. (File Photo)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का 'हीरामंडी' (Heeramandi) ऐसा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे 12 साल से बनाना चाह रहे हैं. दर्शकों को यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि संजय लीला भंसाली इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं, डायरेक्शन में वे बहुत योगदान नहीं देने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों बहुत बिजी हैं. वे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सामान्य हो रही परिस्थिति में तेजी से अपने प्रोजेक्ट पूरे करने में जुटे हैं. वे आलिया भट्ट स्टारर चर्चित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसके बाद संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) पर तेजी से काम कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में 16 से 20 गाने हो सकते हैं.

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इसे गुजरे जमाने की फिल्मों ‘पाकीजा’ और ‘उमराव जान’ के दौर के दर्शकों के लिए नहीं बनाया जा रहा है, बल्कि इसे आज की यंग जनरेशन को टारगेट ऑडियंस मानकर बनाया जा रहा है. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी फिल्म का पोस्टर जारी करके पहले ही दी जा चुकी है. भंसाली प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया  जाएगा. पोस्टर के कैप्शन में लिखा था कि, ‘एक महाकाव्य का अनुभव आपका इंतजार कर रहा है. इसकी कहानी का फिल्मांकन आपको हांफने पर मजबूर कर देगा. हम इसे लाने के लिए रोमांचित हैं. यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर रिलीज की जाएगी.’

    ‘हीरा मंडी’ भंसाली का ऐसा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे 12 साल से बनाना चाह रहे हैं. दर्शकों को यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि संजय लीला भंसाली इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं, डायरेक्शन में वे बहुत योगदान नहीं देने वाले हैं. वेब सीरिज ‘हीरा मंडी’ में कुल 7 एपिसोड हैं, जिसमें से भंसाली केवल पहले एपिसोड को डायरेक्ट करेंगे. इसके 6 एपिसोड विभु पुरी डायरेक्ट करेंगे.

    दरअसल, हीरामंडी में वेश्या की स्टोरी दिखाई जाएगी. देश की आजादी से पहले हीरामंडी, लाहौर में एक जिला हुआ करता था. संजय लीला भंसाली की इस सीरिज में उनके सारे ट्रेडमार्क देखने को मिलेंगे. फिल्म में भव्य सेट, शानदार कंपोजिशन के अलावा फिल्म में कोठे पर प्यार, धोखा, सफलता और राजनीति से जुड़ी एक पूरी सीरिज होगी.

    Tags: Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर