Sex, Drugs and Theater: वेब सीरीज की पिच पर एक स्पिन है 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर'

Sex, Drugs and Theater: वेब सीरीज की पिच पर एक स्पिन है 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर'
सीरीज सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर (Sex, Drugs and Theater) अपनी मजबूत पटकथा के साथ साथ मराठी (Marathi) दर्शकों में कहानी कहने के तरीके को एकदम से बदल के रख देगी.

सीरीज 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर' (Sex, Drugs and Theater) अपनी मजबूत पटकथा के साथ साथ मराठी (Marathi) दर्शकों में कहानी कहने के तरीके को एकदम से बदल के रख देगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इंडियन सिनेमा का दौर अब बदल रहा है. जहां लोग बड़े परदे से हटकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ज्यादा वक्त बिता रहे हैं वहीं इस बदलाव को देखते हुए अब सिनेमा और यहां के दिग्गज स्टार्स भी वेब मंच पर उतर चुके हैं. दर्शकों के बीच भी वेब सीरीज का खुमार तेजी से देखा जा रहा है. फिर वो चाहे सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'सेक्रेड गेम्स' हो या फिर अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी की 'मिर्जापुर'. ऐसे में मराठी दर्शकों के लिए रिलीज हुई एक खास सीरीज ZEE5 के प्लेटफ़ॉर्म पर हाल ही में दस्तक देने वाली सीरीज 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर' काफी चर्चा में है.

जी5 पर 5 मार्च को प्रीमियर की गई वेब सीरीज 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर' में 10 एपिसोड्स हैं. सीरीज में 6 कॉलेज स्टूडेंट्स की कहानी है जोकि एक ड्रामा कॉम्पटीशन की तैयारी करते हैं. लेकिन उन्हने नहीं पता होता है कि ये ड्रामा कॉम्पटीशन की तैयारी उनकी जिंदगी को बदल कर रख देगी. सीरीज को अपनी बेहतरीनमराठी फिल्म 'शाला' से 59th National Film Awards में सिल्वर लोटस अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर सुजय सुनील डहाके द्वारा निर्मित है.

सीरीज के डायरेक्टर और क्रिएटर सुजाय ने कहा कि थियेटर, कला को प्रदर्शित करने का सबसे पुराना तरीका है. और ये शो ऐसे सभी उभरते कलाकारों और उनकी कला को बहुत ही सहज तरीके से सामने लाता है. सीरीज 'सेक्स, ड्रग्स एंड थियेटर' अपनी मजबूत पटकथा के साथ साथ मराठी दर्शकों में कहानी कहने के तरीके को एकदम से बदल के रख देगी. हमारे लिए ये बेहद ख़ुशी की बात है कि हमें जी5 के साथ काम करने का मौका मिला. यहां हमें वो मंच मिला जिसके जरिए हम अपनी कहानी लोगों के सामने ला सके.

Sex Drugs & Theatre | Official Trailer | A ZEE5 Original | Streaming Now On ZEE5









एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: March 7, 2019, 12:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading