Home /News /entertainment /

shefali shah covid 19 positive and isolated herself home quarantine pr

शेफाली शाह हुईं कोरोना संक्रमित, खुद को होम क्वारंटीन कर दी संपर्क में आने वालों को टेस्ट करवाने की सलाह

शेफाली शाह कोरोना संक्रमित. (फोटो साभार: shefalishahofficial/Instagram)

शेफाली शाह कोरोना संक्रमित. (फोटो साभार: shefalishahofficial/Instagram)

शेफाली शाह (Shefali Shah ) ने सोशल मीडिया पर खुद ही बताया है कि उनकी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid 19 Positive) आई है. शेफाली ने रिपोर्ट आते ही खुद को सबसे अलग-थलग कर लिया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) की वजह से चर्चा में आईं दिग्गज अदाकारा शेफाली शाह  (Shefali Shah) कोविड-19 संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल पोस्ट से दिया है. इसके साथ भी उन्होंने ये भी बताया कि कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया है कि कोरोना वायरस ने उनको संक्रमित कर दिया है. शेफाली ने लिखा ‘मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया पॉजिटिव आते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी. डॉक्टरों के बताए गए सारे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. मेर संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि अपना जांच आप भी तुरंत करवाएं. आप सबके प्यार और सपोर्ट  के लिए आभारी हूं. कृ्पया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ’.

(फोटो साभार: shefalishahofficial/Instagram)

शेफाली के लिए लोग कर रहें दुआ
शेफाली के इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, अचिंत कौर, सबा पटौदी और गुरप्रीत चड्डा ने शेफाली के लिए जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं. इसके साथ ही फैंस भी शेफाली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कमेंट सेक्शन में दुआएं करते हुए लिख रहे हैं कि ‘मैडम आप जल्दी स्वस्थ हो जाओ’.

शेफाली शाह यूं तो कई फिल्मों और सीरीज में काम कर चुकी हैं लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करने की वजह से चर्चा में हैं. फिल्म में आलिया और विजय वर्मा ने लीड रोल प्ले किया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में शमशुनिसा का शानदार रोल प्ले करने की वजह से एक्ट्रेस की खूब तारीफ हो रही है. रेड चिलीज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले पहली बार आलिया बतौर आलिया ने प्रोड्यूसर डेब्यू किया है.

 ‘डेल्ही क्राइम सीजन 2’ में आएंगी नजर
बता दें आने वाले दिनों में शेफाली अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘डेल्ही क्राइम सीजन 2’ में दमदार अंदाज में नजर आएंगी. ये 26 अगस्त से प्रीमियर की जाएगी. फिलहाल सब शेफाली के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, COVID 19, Covid Positive, Shefali Shah

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर