• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मिला अवॉर्ड! फैंस बोले- 'विनर हमेशा विनर ही रहता है'

सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मिला अवॉर्ड! फैंस बोले- 'विनर हमेशा विनर ही रहता है'

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. (फोटो साभारः Instagram/realsidharthshukla)

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. (फोटो साभारः Instagram/realsidharthshukla)

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) के लिए सम्मानित किया गया है. वे ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. सिद्धार्थ के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को मरणोपरांत ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken But Beautiful 3) में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है. उन्हें ‘स्क्रीनएक्स’ (SCREENXX) ने वेब सीरीज के लिए पॉपुलर एक्टर (मेल) के अवॉर्ड से नवाजा है. एक्टर के फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं. वे तरह-तरह के पोस्ट करके सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जता रहे हैं. यह वेब शो एक कॉम्प्लेक्स आदमी के बारे में है, जो प्यार और उससे जुड़ी हर चीज के बीच फंस जाता है. इस वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था.

    स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए अवॉर्ड के बारे में जानकारी दी है. वे फोटो के कैप्शन में लिखते हैं, ‘पॉपुलर मेल एक्टर का अवॉर्ड जीतने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को बधाई. उन्हें यह अवॉर्ड अगस्त्य राव का रोल प्ले करने के लिए मिला है. वे इस समय इंडिया में ट्रेंड कर रहे हैं. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3′ भी ट्रेंड कर रही है.’ यह पोस्ट करीब 2 घंटे पहले शेयर हुआ है, जिस पर 82 हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुए थे. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

    ‘सिडहार्ट्स’ के नाम से मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं. कई फैंस ने बताया कि वे एक्टर को पहले से कहीं ज्यादा याद करते हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘पॉपुलर एक्टर (मेल) का अवॉर्ड जीतने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को बधाई और हमें आप पर बहुत गर्व है.’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘एक शानदार इंसान जो हमेशा लाखों दिलों में रहेगा.’ एक्टर के अवॉर्ड जीतने पर, एक फैन कहता है कि विनर हमेशा विनर ही रहता है.

    सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. (फोटो साभारः Twitter)

    सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में अपनी इस वेब सीरीज के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘एक एक्टर के तौर पर कुछ लोग मेथड एक्टिंग की ओर देखते हैं. मैं खुद को अगस्त्य से जोड़ कर देख पाता हूं और मुझे लगता है कि जीवन सिर्फ अनुभवों के बारे में है. ये अनुभव ही आपको बनाते हैं. मेरे कुछ ऐसे ही अनुभव हैं और इसलिए मैंने कैरेक्टर में खुद को रिफ्लेक्ट किया है और परफॉर्म किया है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज