Home /News /entertainment /

'Special Ops 1.5' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 2 मिनट 14 सेकंड के VIDEO में दिखा गजब का एक्शन

'Special Ops 1.5' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 2 मिनट 14 सेकंड के VIDEO में दिखा गजब का एक्शन

वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ 12 नवंबर को रिलीज होगी.

वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ 12 नवंबर को रिलीज होगी.

वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ (Special Ops 1.5: The Himmat Story) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मेकर्स ने ट्रेलर लीक होने के बाद इसे रिलीज किया है. इस सीजन में भी के के मेनन (Kay Kay Menon) हिम्मत सिंह का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ (Special Ops) के अगले सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका नाम है- ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ (Special Ops 1.5: The Himmat Story). इसमें के के मेनन (Kay Kay Menon) लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वे इस सीजन में भी हिम्मत सिंह के किरदार में दिखेंगे. इसका पिछला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने सीरीज का ट्रेलर लीक होने के बाद इसे रिलीज किया है.

    के के मेनन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से इसका ट्रेलर शेयर किया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर दर्शकों के मन में उत्सुकता जगाता है. ट्रेलर सवा दो मिनट का है. ट्रेलर की शुरुआत में फिल्म के कुछ किरदार हिम्मत सिंह के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीरीज के जरिए हिम्मत सिंह की जिंदगी के कुछ हिस्सों के बारे में बताया गया है. यह वेब सीरीज 12 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी.

    ट्रेलर दर्शकों को 2001 में ले जाकर हिम्मत सिंह के कारनामों की कुछ झलकियां दिखाता है. उसे एक ऐसे अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जो सिस्टम की बुराइयों से लड़ रहा है. वे इन तमाम कठिनाइयों के बावजूद कैसे अपने दिमाग से बड़े ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचाते हैं, ऐसा ट्रेलर से जाहिर होता है. सीरीज एक्शन और रोमांच से भरपूर है, जिसमें आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), विनय पाठक, आदिल खान, ऐश्वर्या सुष्मिता, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं.

    Tags: Hotstar, Upcoming web series on OTT, Web Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर