Home /News /entertainment /

वेब सीरीज 'Special Ops 1.5: The Himmat Story' का टीजर लॉन्च, दिखेगी हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने की कहानी

वेब सीरीज 'Special Ops 1.5: The Himmat Story' का टीजर लॉन्च, दिखेगी हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने की कहानी

के के मेनन स्टारर वेब सीरीज  'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' का टीजर लॉन्च हुआ.
(फोटो साभारः Instagram @kaykaymenon02)

के के मेनन स्टारर वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' का टीजर लॉन्च हुआ. (फोटो साभारः Instagram @kaykaymenon02)

एक्टर के के मेनन की सुपरहिट वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' के अगले सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' (Special Ops 1.5: The Himmat Story) का टीजर लॉन्च हो गया है. इसमें उनके किरदार हिम्मत सिंह के रॉ एजेंट बनने से लेकर ऑफिसर बनने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर के के मेनन (Kay Kay Menon) की सुपरहिट वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ के अगले सीजन का टीजर लॉन्च हो गया है. ‘स्पेशल ऑप्स’ के अगले सीजन का नाम ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ (Special Ops 1.5: The Himmat Story) है. सीरीज के 25 सेकंड के टीजर में भरपूर एक्शन देखने को मिला है. इस टीजर को देखकर पता चलता है कि हिम्मत सिंह एक रॉ एजेंट कैसे बना और इसकी शुरुआत कैसे हुई. सीरीज में के के मेनन पहले वाले हिम्मत सिंह के किरदार में ही दिखाई देंगे.

    ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ 2001 के समय में वापस लेकर जाती है और हिम्मत सिंह के शुरुआती सालों के बारे में बताती है. एक हाई इम्पैक्ट ऑपरेशन के लिए वह अपने दिमाग और इंटेलीजेंट का उपयोग कैसे करता है. एक्शन से भरपूर सीरीज में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani), आदिल खान, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी और कई अन्य कालाकारों की एंट्री होगी.

    नए सीजन के बारे में बात करते हुए, निर्देशक नीरज पांडे (Director Neeraj Pandey) ने कहा, “हमने हमेशा एक मल्टीलेयर्ड फ्रैंचाइज़ी के रूप में स्पेशल ऑप्स की कल्पना की है, जिसमें किरदारों, स्केल और फोर्मेट इनोवेशन किया जाएगा.” प्रोड्यूसर शीतल भाटिया ने कहा,”स्पेशल ऑप्स 1.5 के स्केल और हाई-प्रोडक्शन की खूबसूरती को बनाए रखना लॉकडाउन के दौरान बेहद चुनौतीपूर्ण था, हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो का उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना हमने इसे बनाने में एन्जॉय किया है.”

    ‘स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा. ‘स्पेशल ऑप्स’ (Special Ops) का पहला सीजन पिछले साल मार्च में इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था. आठ एपिसोड वाली इस वेब  सीरीज को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. इसमें  सना खान(Sana Khan), करण टैकर, दिव्या दत्ता सयामी खेर जैसे पॉपुलर स्टार भी थे. सीरीज ने फिल्मफेयर ओटीटी  अवार्ड्स (Filmfare Ott Awards) में कई कैटेगरी में अवार्ड जीता था. फिल्मफेयर ने पहली बार ओटीटी अवार्ड्स का आयोजन किया था.

    Tags: Bollywood actors, Web Series

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर