होम /न्यूज /मनोरंजन /Squid Game फेम ओह येओंग-सु यौन उत्पीड़न के आरोप से रिहा, साल 2017 का था मामला

Squid Game फेम ओह येओंग-सु यौन उत्पीड़न के आरोप से रिहा, साल 2017 का था मामला

स्क्विड गेम फेम एक्टर ओह येओंग-सु यौन उत्पीड़न मामले में हुए रिहा. फोटो साभार: twitter@ladbible)

स्क्विड गेम फेम एक्टर ओह येओंग-सु यौन उत्पीड़न मामले में हुए रिहा. फोटो साभार: twitter@ladbible)

Squid Game's Actor Oh Yeong Su: 'स्क्विड गेम' प्लेयर नम्बर 001 यानी एक्टर ओह येओंग-सु इन दिनों चर्चा में हैं. सु पर यौन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्क्विड गेम फेम एक्टर ओह येओंग-सु हुए रिहा.
2021 में की गई थी शिकायत दर्ज.

मुंबई. ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) सीरीज ने दुनियाभर में धूम माचाई थी. इस गेम में प्लेयर 001 की भूमिका निभाने वाले ओह येओंग-सु (Oh Yeong Su) को लोगों ने काफी पसंद किया था. सीरीज में अपनी एक्टिंग से प्रभावित करने वाले सु पर 2017 में यौन उत्पी​ड़न का आरोप लगा था. लेकिन अब इस मामले में सु को रिहा कर दिया गया है. शुक्रवार को सियोल के करीबी शहर सुवन में इस केस को लेकर सुनवाई हुई थी.

ओह येओंग-सु पर यौन उत्पीड़न को लेकर 2021 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इस शिकायत के आधार पर सु के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. 78 वर्षीय सु पर लगा जब यह आरोप सामने आया था, सभी जगह बस इसी की चर्चा थी. मीडिया में सामने आई खबरों की मानें तो कोई सबूत ना होने पर अप्रैल में इस केस को बंद कर दिया गया था लेकिन पीड़िता के कहने पर इस केस को​ फिर से खोला गया था.

सिर्फ हाथ पकड़ा था…
जब यह केस समाने आया था तो काफी हंगामा हुआ था. सुनवाई के दौरान जब सु से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले में अपनी बात रखी थी. सु का कहना था, ‘मैंने झील के चारों तरफ रास्ता देखने के लिए उसका हाथ थामा था. मैंने इसके लिए उससे माफी भी मांगी थी. इस पर उसने कहा था कि वे इसे लेकर हंगामा नहीं खड़ा करेगी. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करता हूं.’

" isDesktop="true" id="4957667" >

बता दें कि ​दक्षिण कोरयाई ‘स्क्विड गेम’ सीरीज को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया था. इसमें बेहतरीन अभिनय के लिए सु को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला था. 200 से भी ज्यादा नाटकों में अभिनय कर चुके सु की सबसे प्रसिद्ध फिल्म ‘स्प्रिंग, समर, फॉल, विंटर… और स्प्रिंग’ है. ‘गॉड ऑफ वॉर’ फेम एक्टर सु का जन्म 1944 में हुआ था.

Tags: Web Series

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें