Home /News /entertainment /

Aarya 2 Trailor OUT: आर्या का दिखा पहले से ज्यादा दमदार अंदाज, सुष्मिता सेन ने कहा- ‘शेरनी आ रही है’

Aarya 2 Trailor OUT: आर्या का दिखा पहले से ज्यादा दमदार अंदाज, सुष्मिता सेन ने कहा- ‘शेरनी आ रही है’

'आर्या सीजन 2' ट्रेलर रिलीज.

'आर्या सीजन 2' ट्रेलर रिलीज.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले सीजन से भी अधिक दमदार अंदाज में ‘आर्या 2’ (Aarya Season 2) दर्शकों के सामने प्रकट होने वाली हैं. सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर कर दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. कैप्शन में लिखा है ‘आपके धैर्य के लिए शुक्रिया. आपके लिए आर्या को वापस लाने के लिए मैं बहुत-बहुत खुश हूं. इस सीजन में उसकी वीकनेस ही उसकी सबसे बड़ी ताकत बनेगी. शेरनी आ रही है. सभी एपिसोड 10 दिसंबर को स्ट्रीम किया जाएगा’.

अधिक पढ़ें ...

    Aarya 2 Trailer Launch: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) के दूसरे सीजन का ट्रेलर (Aarya Season 2 Trailer Out) रिलीज हो गया है. पहले सीरीज की जबरदस्त सफलता को देखते हुए माना जा रहा है कि सीजन टू में भी एक्ट्रेस का धमाकेदार अंदाज दिखेगा, इसकी झलक ट्रेलर में मिल रही है. ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस बेसब्री से सीजन टू का इंतजार करने लगे हैं. सीजन टू के टीजर में सुष्मिता का खतरनाक अंदाज देखने के बाद अब ट्रेलर भी जबरदस्त है. ‘आर्या 2’ का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस भी कह रहे हैं कि ‘मेरी शेरनी वापस आ गई’. इस मोस्ट अवेटेड सीरीज को 10 दिसंबर को देख सकते हैं.

    ‘आर्या 2’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, फैंस रोमांच से भर उठे हैं. सुष्मिता सेन पिछले सीजन से भी अधिक दमदार अंदाज में ‘आर्या 2’ (Aarya Season 2) में दर्शकों के सामने प्रकट होने वाली हैं. सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर कर दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है ‘आपके धैर्य के लिए शुक्रिया. आपके लिए आर्या को वापस लाने के लिए मैं बहुत-बहुत खुश हूं. इस सीजन में उसकी वीकनेस ही उसकी सबसे बड़ी ताकत बनेगी. शेरनी आ रही है. सभी एपिसोड 10 दिसंबर को स्ट्रीम किया जाएगा’. 

    ‘आर्या 2’ के ट्रेलर पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए तारीफ कर रहे हैं. फैंस भी कहने लगे हैं कि मेरी शेरनी वापस आ रही है. बता दें कि वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) इस साल के इंटरनेशनल एम्मी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में नॉमिनेट हुई है. इसी सीरीज से जहां सुष्मिता सेन ओटीटी डेब्यू किया था, वहीं डायरेक्टर राम माधवानी का भी डिजिटल डेब्यू है. सुष्मिता की दमदार अदायगी को फैंस ने बहुत पसंद किया. जिस मोड़ पर ‘आर्या’ खत्म हुई थी ऐसे में सीजन टू का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-Rakhi Sawant B’day Spl: मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत की डांस करने पर होती थी पिटाई!

    इस धमाकेदार ट्रेलर को देखने के बाद ये तो तय है कि  ‘आर्या सीजन टू’ में सुष्मिता सेन का जोरदार एक्शन देखने को मिलने वाला है.

    Tags: Sushmita sen

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर