Home /News /entertainment /

Aarya 2: मोशन पोस्टर में दिखा सुष्मिता सेन का खूंखार अंदाज, फैंस बोले- 'अच्छे-अच्छों की बजाएगी बैंड'

Aarya 2: मोशन पोस्टर में दिखा सुष्मिता सेन का खूंखार अंदाज, फैंस बोले- 'अच्छे-अच्छों की बजाएगी बैंड'

'आर्या सीजन 2' का कल आएगा ट्रेलर.

'आर्या सीजन 2' का कल आएगा ट्रेलर.

सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि ‘आर्या सीजन 2’ (Aarya Season 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. आज उन्होंने सीरीज से अपना एक और मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘शेरनी इज बैक! सबको बताओ ’. इस पर फैंस जमकर लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं. फैंस की बेकरारी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि एक ने लिखा है ‘ हम आर्या सीजन 2 को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं’. वहीं दूसरे ने लिखा है ‘एक शेरनी ऊपर से एक मां, बस फिर क्या अब तो अच्छे- अच्छों की बैंड बजाएगी’.

अधिक पढ़ें ...

    सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) का दूसरा सीजन भी (Aarya Season 2) रिलीज होने के लिए तैयार है. पहले सीरीज की जबरदस्त सफलता को देखते हुए माना जा रहा है कि सीजन टू में भी एक्ट्रेस का धमाकेदार अंदाज दिखेगा. इसीलिए फैंस बेसब्री से सीजन टू का इंतजार कर रहे हैं. सीजन टू के टीजर में सुष्मिता का खतरनाक अंदाज देखने के बाद अब ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही नजर आने वाला है. हाथ में पिस्टल पकड़े हेलीकॉप्टर से एक्शन करते एक्ट्रेस की एक झलक मेकर्स ने दिखाई तो फैंस रोमांच से भर उठे और बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.

    डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बताया गया है कि कल ‘आर्या सीजन 2’ (Aarya Season 2) का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है ‘ शेरनी इज बैक! सबको बताओ ’. इस पर फैंस जमकर लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं. फैंस की बेकरारी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि एक ने लिखा है ‘ हम ‘आर्या सीजन 2’ को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं’. वहीं दूसरे ने लिखा है ‘एक शेरनी ऊपर से एक मां, बस फिर क्या अब तो अच्छे अच्छों की बैंड बजाएगी’. तीसरे ने लिखा ‘पहला सीजन बहुत पसंद आया था, उम्मीद है कि सीजन टू उससे भी बेहतर होगा’.


    बता दें कि वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) इस साल के इंटरनेशनल एम्मी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थी. इसी सीरीज से जहां सुष्मिता सेन ने ओटीटी डेब्यू किया था, वहीं ये डायरेक्टर राम माधवानी का भी डिजिटल डेब्यू है. सुष्मिता की दमदार अदाकारी को फैंस ने बहुत पसंद किया. जिस मोड़ पर ‘आर्या’ खत्म हुई थी ऐसे में सीजन टू का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

    ये भी पढ़िए-15 Years Of Dhoom 2: ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक रोशन को थी ये गलतफहमी, अभिषेक के लिए लकी रहा था वो साल

    माना जा रहा है कि ‘आर्या सीजन टू’ में सुष्मिता सेन का जोरदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. सुष्मिता के साथ चंद्रचूड़ सिंह के अलावा नमित दास और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. इस बार कुछ और नए कैरेक्टर नजर आने वाले हैं.

    Tags: Sushmita sen, Web Series

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर