होम /न्यूज /मनोरंजन /Aarya के बाद अब ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगी सुष्मिता सेन, जल्द शुरू करेंगी वेब सीरीज की शूटिंग!

Aarya के बाद अब ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगी सुष्मिता सेन, जल्द शुरू करेंगी वेब सीरीज की शूटिंग!

 सुष्मिता की आने वेबसीरीज फेमस ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है (फोटो साभार: Instagram@sushmitasen47)

सुष्मिता की आने वेबसीरीज फेमस ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है (फोटो साभार: Instagram@sushmitasen47)

‘आर्या’ (Aarya) वेबसीरीज की सफलता के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कहर बरपाने को तैयार ...अधिक पढ़ें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ‘आर्या’ (Aarya) वेब सीरीज दर्शकों की फेवरेट रही है. इस सीरीज के अबतब दो सीजन आ चुके हैं और हर सीजन में सुष्मिता ने शानदार एक्टिंग कर सभी को अपना फैन बनाने में कामयाब रही. अब आने वाली दिनों में सुष्मिता सेन एक और शानदार वेब सीरीज लेकर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी यह सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत (Gauri Sawant) पर आधारित है. इसमें सुष्मिता मुख्य किरदार गौरी सावंत के रूप में ओटीटी की दुनिया में देखी जाएंगी.

पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित वेबसीरीज के लिए मेकर्स ने सुष्मिता सेन को अप्रोज किया है और वह इसे करने के लिए तैयार हैं. अदाकारा को वेबसीरीज की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है. बताया जा रहा है कि सुष्मिता इस रोल को करने के काफी एक्साइटेड हैं. वो अपने आर्या के किरदार से बाहर आकर कुछ नया और अलग ट्राई करना चाहती हैं. उन्हें गौरी का किरदार बेहद पसंद आया है.

सीरीज में कुल 6 एपिसोड होंगे
रिपोर्ट के अनुसार, वेबसीरीज पर काम शुरू हो चुका है. वेबसीरीज के निर्देशन का कार्यभार मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव के कंधे पर है. बताया जा रहा है कि यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर रिलीज किया जाएगा. ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और मीडिया सॉल्यूशंस के बैनर तले अर्जुन सिंग बारान और कार्तिक डी निशंदर इसे प्रोड्यूस करेंगे. सीरीज में कुल 6 एपिसोड होंगे, जिसमें गौरी की लाइफ की हर पहलु को बेहद बारिकी के साथ दिखाया जाएगा और दर्शकों को बताया जाएगा कि आखिर किस तरह गौरी सावंत भारत की पहली ट्रांसजेंडर मां बनीं.

कंफर्म नहीं टाइटल
बता दें कि वेबसीरीज का टाइटल अभी मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है, जैसे ही टाइटल कंफर्म होता है मेकर्स सीरीज के सभी कास्ट और रिलीज डेट के साथ ही इसकी घोषणा कर देंगे. खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन नवंबर के अंत में इस सीरीज की शूटिंग समाप्त कर लेंगी.

Tags: Sushmita sen

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें