Home /News /entertainment /

'The Railway Men' का अनाउंसमेंट टीजर आउट, भोपाल गैस त्रासदी पर बन रही है वेब सीरीज, होंगे ये स्टारकास्ट

'The Railway Men' का अनाउंसमेंट टीजर आउट, भोपाल गैस त्रासदी पर बन रही है वेब सीरीज, होंगे ये स्टारकास्ट

'द रेलवे मैन' भोपास गैस त्रासदी पर आधारित सीरीज  है. (फोटो साभारः  Instagram @ikaykaymenon02)

'द रेलवे मैन' भोपास गैस त्रासदी पर आधारित सीरीज है. (फोटो साभारः Instagram @ikaykaymenon02)

यशराज फिल्म्स ने अपने पहले बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट 'द रेलवे मैन' (The Railway Men Teaser Announcement Teaser) का अनाउंसमेंट टीजर लॉन्च कर दिया है. यह एक वेब सीरीज है और इसमें आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान लीड रोल में हैं. ये सीरीज साल 1984 में घटी भोपाल गैस लीक त्रासदी पर आधारित है. इसका टीजर बहुत ही इंटेंस है.

अधिक पढ़ें ...

     यशराज फिल्म्स ने ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men Teaser) का टीजर जारी कर दिया है. यह एक वेब सीरीज है. इसमें आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान लीड रोल में है. ये सीरीज का अनाउंसमेंट टीजर है. इसमें चारों के लुक देखने लायक है. मेकर्स ने इस टीजर के साथ ये भी बताया है कि फिल्म अगले साल 2 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. ये सीरीज 2 दिसंबर 1984 में हुए भोपाल गैस लीक त्रासदी (Bhopal Gas Tragedy) पर आधारित है. इसका अनाउंसमेंट टीजर काफी इंटरेस्टिंग है.

    ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men Release Date)  का अनाउंसमेंट टीजर 50 सेकंड है. इसकी शुरुआत एक घने अंधेरे से होती है. पीछे से एक कंपनी के सायरन की आवाज आ रही है. इसके साथ लोगों की चल रही तेज सांसों की आवाज आती है. ये सांसों की आवाज उखड़ने लगती है. इसके बाद एक म्यूजिक बजता है. फिर आर माधवन(R Madhavan), के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान के लुक दिखाई देते हैं. चारों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है और उनकी आंखों में हैरानी दिख रही है.

    ‘द रेलवे मैन’ के टीजर के आखिरी में एक ट्रेन काफी तेजी से धुआं छोड़ती हुई चल रही है. इस सीरीज में भोपाल 1984 के अनकही कहानी को दिखाया जाएगा. इसे शिव रावैल डायरेक्ट कर रहे हैं. यह सीरीज 2 दिसंबर 2022 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में फैमिली के साथ शामिल होंगे सलमान खान? बहन अर्पिता खान ने किया ये खुलासा

    के के मेनन ने बताया ट्रिब्यूट

    केके मेनन (K K Menon)  ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर में चारों एक्टर्स के लुक देखने को मिल रहे हैं. इसके पोस्टर को शेयर करते हुए के के मेनन ने लिखा,”आज से 37 साल पहले कई लोगों की जिंदगी बचाने वाले लोगों को सलाम करता हूं. यशराज फिल्म्स का पहला सबसे बड़ा ओटीटी प्रोजेक्टय द रेलवे मैन- 1984 भोपाल गैस त्रासदी के अनजाने हीरो को ट्रिब्यूट है.”

    The Railway Men

    (फोटो साभारः Instagram @ikaykaymenon02)

    आर माधवन और दिव्येंदु ने जताई खुशी

    आर माधवन ने ‘द रेलवे मैन’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”कुछ कहानियों को बताने की जरूरत है. गर्व है कि मैं यशराज फिल्म्स के पहले बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट द रेलवे मैन से जुड़ रहा हूं.” वहीं, दिव्येंदु ने लिखा,”मानवीय साहस की एक अनकही कहानी जो 37 साल पहले घटी थी.  गर्व है कि मैं यशराज फिल्म्स के पहले बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट द रेलवे मैन से का हिस्सा हूं.”

    Tags: R Madhavan, Web Series, Yash raj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर