होम /न्यूज /मनोरंजन /Tripling Season 3 Teaser Out: रोड ट्रिप के साथ फैमिली ट्रेक पर निकले चंदन, चंचल और चितवन

Tripling Season 3 Teaser Out: रोड ट्रिप के साथ फैमिली ट्रेक पर निकले चंदन, चंचल और चितवन

 (फोटो साभारः Instagram @theviralfever)

(फोटो साभारः Instagram @theviralfever)

Tripling Season 3 Teaser Out: सुमित व्यास, मानवी गगरू और अमोल पाराशर स्टारर 'ट्रिपलिंग सीजन 3' का टीजर लॉन्च हो गया है ...अधिक पढ़ें

Tripling Season 3 Teaser Out: पॉपुलर वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग’ 3 साल बाद अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ गया है. हाल में इसका टीजर लॉन्च हुआ है. सीरीज टीवीएफ और जी5 ने मिलकर इस सीरीज को तैयार किया है. सीरीज में सुमीत व्यास, मानवी गगरू और अमोल पाराशर हैं. इसमें तीनों भाई-बहन चंदन, चंचल और चितवन का किरदार निभा रहे हैं. तीसरे सीजन में तीनों अब फैमिली ट्रिप पर जाते हुए दिखाई देंगे. टीजर की शुरुआत में फनी अंदाज में होती है. चंदन पैरेंट्स के घर जाने की प्लानिंग करता है और अपने भाई-बहन को बुलाता है, जो आसानी से सहमत हो जाते हैं.

चितवन एक ट्रैकिंग कार लाने के बजाय एक स्कूटर मंगवाता है. तीनों ठंड में सुकड़ते हुए स्कूटर से जाते हैं. फिर तीनों अपने पैरेंट के साथ फैमिली ट्रिप पर जाने का फैसला करते हैं. उनके पैरेंट्स भी इसके लिए मान जाते हैं. इसके बाद शुरू होता है एक मजेदार ट्रिप. इसमें कुछ इमोशनल और फनी एमिलेंट्स देखने को मिलते हैं.

सीरीज को नीरज उधवानी ने डायरेक्ट किया है. ‘ट्रिपलिंग सीजन 3’ की स्क्रिप्ट सुमीत व्यास ने लिखी है. शो में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra), शेरनाज़ पटेल और कुणाल रॉय कपूर भी हैं. नीरज ने एक बयान में सीरीज के बारे में कहा था, “सीजन 3 की खासियत फैमिली ट्रिप पर फोकस्ड है. हम सभी चंदन, चितवन और चंचल को जानते और प्यार करते हैं, लेकिन उनकी विचित्रता और विलक्षणता कहां से आती है?”

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर

नीरज उधवानी ने आगे कहा, “जाहिर है उनके पैरेंट्स से, वह उनके जैसे ही क्रेजी हैं और अपनी खुद के असाधारण च्वॉइस रखते हैं, जिनसे तीनों भाई-बहन को निपटना पड़ता है. फैंस इसे देखकर बहुत खुश होंगे क्योंकि इस सीजन में उन्हें ढेर सारा हास्य और ड्रामा देखने को मिलेगा.”

जी5 पर स्ट्रीम होगी सीरीज

‘ट्रिपलिंग सीजन 3’ जी5 पर स्ट्रीम होगी. हालांकि अभी रिलीज की तारीख पर कोई अपडेट नहीं है. इसका ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होगा.

Tags: Web Series

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें