Home /News /entertainment /

tvf news web series saas bahu achaar pvt ltd official trailer release zee5 original premieres in july noddv

'अचार' से आपके व‍िचार बदलने न‍िकली है सुमन, देख‍िए 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का चटपटा Trailer

सास बहू और अचार प्राइवेट ल‍िम‍िटेड में अमृता सुभाष लीड रोल में नजर आएंगी.

सास बहू और अचार प्राइवेट ल‍िम‍िटेड में अमृता सुभाष लीड रोल में नजर आएंगी.

Saas Bahu Achaar Pvt Ltd Official Trailer: व‍िमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF ने एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का एलान क‍िया था. अब इस सीरीज का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है.

वेवेब सीरीज की सस्‍पेंस, थ्र‍िलर और मर्डर-म‍िस्‍ट्री से भरपूर दुन‍िया में ‘एसप‍िरेंट’, ‘पंचायत’ और ‘गुल्‍लक’ जैसी सीरीज ने जो मीठी सी ब्‍यार चलाई है, उसी दुन‍िया को आगे बढ़ाते हुए ‘सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड’ (Saas Bahu Achaar Pvt Ltd) नाम की एक नई सीरीज आ रही है. वुमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF ने एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज का एलान क‍िया था, ज‍िसका ट्रेलर अब र‍िलीज किया गया है. अपनी आर्थ‍िक जरूरतों के ल‍िए हमेशा पति पर न‍िर्भर रहने वाली मह‍िलाएं पत‍ि के ज‍िंदगी में आगे बढ़ जाने पर अक्‍सर खुद को मझधार में फंसा हुआ सा पाती हैं. ये कहानी भी ऐसी ही एक मह‍िला की है, लेकिन ये सुमन मझधार में फंसने वालों में से नहीं है बल्कि ये अब तैरना सीख खुद को बाहर न‍िकालने की कोशिश कर रही है.

अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित इस कहानी का न‍िर्देशन भी अपूर्व ने ही क‍िया है. 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा. इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं.

‘सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड’ की कहानी पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक आचार ब‍िजनेस को स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है. इस उम्र में बिजनेस करने की वजह हैं उसके अपने बच्चे ज‍िन्‍हें वह अपने पूर्व पति दिलीप से वापस पाना. ‘सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड’ में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है.

देख‍िए इस वेब सीरीज का ट्रेलर.

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड आज के जमाने की सुमन की कहानी है जहां वह अपनी प्यारी सास (यामिनी दास द्वारा अभिनीत) के सपोर्ट से बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बना पाती है और इस तरह से वो लाइफ में आगे बढ़ती है. हालांकि, आर्थ‍िक रूप से आत्‍मन‍िर्भर बनने के इस सफर में वह सफल हो पाती है या नहीं ये आपको इस सीरीज में पता चलेगा.

इस पर निर्माता अरुणभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “यह शो उन सभी महिलाओं के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने सभी मुश्किलों के बावजूद अपनी एक प्रोफेशनल पहचान बनाई. एक महिला एक सच्ची योद्धा होती है जो उन सभी कठिनाइयों से लड़ती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए उसकी उच्चतम क्षमता को सामने लाती हैं.’

वहीं इस शो में सुमन का लीड रोल न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस अमृता सुभाष ने कहा, “सास बहू आचार एक खास प्रोजेक्‍ट है क्योंकि सुमन का कैरेक्टर मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी किरदार से अलग है. वह विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी पहचान बनाने के लिए एक ताकत रखती है. उसका संघर्ष दुखद नहीं बल्कि आकर्षक है और उसकी यात्रा दूसरों को दृढ़ रहने और अपने सपनों को नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी. इस सफर में हर समय जो उसे आगे बढ़ाने की ताकत देता है वह उसका परिवार है. यह वास्तव में पूरे दिल से बनाया गया एक शो है और मुझे खुशी है कि मुझे इतनी मजबूत महिला की भूमिका निभाने को मिली जो शो को लीड कर रहीं है.

वहीं सास के क‍िरदार में नजर आ रहीं यामिनी दास ने कहा, “मेरे लिए शो की सबसे आकर्षक बात सास-बहू का रिश्ता था. अक्सर आप भारतीय शो में सास और बहू के बीच ऐसा सकारात्मक समीकरण नहीं देखते हैं लेकिन सास बहू आचार में, सुमन की सबसे बड़ी ताकत उसकी सास है, जो बहुत रिफ्रेशिंग और इंस्पायरिंग है. शो ने प्रेरक कहानी, यूनीक किरदार, जरूरी संदेशों आदि के संदर्भ में मेरे लिए सभी बॉक्सों को टिक कर दिया और मुझे खुशी है कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला.’ सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड 8 जुलाई को ZEE5 पर प्रीमियर होगी.

Tags: Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर