• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ‘द एम्पायर’ सीरीज के रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #UninstallHotstar, लोग बोले- 'ये हिंदुओं के खिलाफ है'

‘द एम्पायर’ सीरीज के रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #UninstallHotstar, लोग बोले- 'ये हिंदुओं के खिलाफ है'

वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) रिलीज हो चुकी है. File photo

वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) रिलीज हो चुकी है. File photo

मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का विरोध कर रहे हैं और इसके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ (The Empire) ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. यह एक जांबाज योद्दा पर बेस्ड वेब सीरीज है. इसमें कुणाल कपूर योद्धा का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस वेब सीरीज का विरोध कर रहे हैं और इसके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. इस वक्त ट्विटर पर #UninstallHotstar लगातार ट्रेंड कर रहा है.

    कुणाल कपूर, डिनो मोरिया और शबाना आजमी जैसे स्टार्स से सजी ये वेब सीरीज मुगल शासक ‘बाबर’ के जीवन पर आधारित है. सीरीज में जांबाज योद्धा राजा की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका डायरेक्शन मिताक्षरा कुमार ने किया है. इसका प्रोडक्शन निख‍िल आडवाणी ने किया है. लोगों काल कहना है कि सीरीज में बाबर का महिमामंडन किया गया है. लोगों का कहना है कि इस सीरीज में लाखों हिंदुओं के ‘हत्यारे’ बाबर को काफी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है. यहां देखिए कुछ ट्वीट.

    The Empire

    साभार: Twitter
    the empire

    साभार: Twitter
    the empire

    साभार: Twitter
    the empire

    साभार: Twitter

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस रोल को प्ले करने वाले कुणाल कपूर ने कहा, ‘यह रोल चैलेंजिग, लेकिन इंटरेस्टिंग रहा है. मेकर्स ने कैरेक्टर के लुक पर काम किया है. इसमें मैंने एक ही समय में हॉरिबल और इमोशनल रूप से कॉम्प्लेक्स रोल किया है.’ आपको बता दें, ‘द एम्पायर’ (The Empire) से कुणाल कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है.

    इस महत्वाकांक्षी वेब सीरीज का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी की कंपनी ऐमी एंटरटेनमेंट ने किया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मेकर्स का कहना है कि, यह देश में बनने वाली अब तक की सबसे बड़ी और भव्य वेब सीरीज है. इसमें एक साम्राज्य के उदय की कहानी को दिखाया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज