Home /News /entertainment /

विजय माल्या पर बनने जा रही है वेब सीरीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाएंगे सारे एपिसोड

विजय माल्या पर बनने जा रही है वेब सीरीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाएंगे सारे एपिसोड

2022 तक इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. (फाइल फोटो)

2022 तक इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. (फाइल फोटो)

Web Series on Vijay Mallya: देश के सबसे बड़े मनी लांड्रिंग और करोड़ो के कर्जे से पीछा छुड़ाकर यूके में बैठे विजय माल्या (Vijay Mallya) के जीवन की कहानी को अब वेब सीरीज (Web Series) पर उतारने की तैयारी हो रही है. आपको बता दें कि पिछले साल निर्माता सुनील बोरा के प्रोडक्शन हाउस ऑलमाइटी ने विजय माल्या पर बनी किताब के राइट्स खरीद लिए थे और इस बात की घोषणा भी हुई थी कि जल्द ही इस पर एक वेब सीरीज बनेगी.

अधिक पढ़ें ...

    Web Series on Vijay Mallya: भारत के सबसे चर्चित और विवादित शख्शियत विजय माल्या (Vijay Mallya) जिनके साम्रज्य की कहानी किसी से छुपी नही हैं. देश के सबसे बड़े मनी लांड्रिंग और करोड़ो के कर्जे से पीछा छुड़ाकर यूके में बैठे विजय माल्या के जीवन की कहानी को अब वेब सीरीज (Web Series) पर उतारने की तैयारी हो रही है.

    आपको बता दें कि पिछले साल निर्माता सुनील बोरा के प्रोडक्शन हाउस ऑलमाइटी ने विजय माल्या पर बनी किताब के राइट्स खरीद लिए थे और इस बात की घोषणा भी हुई थी कि जल्द ही इस पर एक वेब सीरीज बनेगी और अब हाल ही में इस पर ताजा अपडेट ये है कि विजय माल्या पर बन रही वेब सीरीज को एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा मिल गया हैं, जिन्होंने इसे स्ट्रीम करने का फैसला किया हैं.

     विजय माल्या के पास एक प्राइवेट याट भी था. इसे इंडियन एंप्रेस नाम दिया गया था. 95 मीटर लंबे इस मेगा याट के साथ हेलिपैड भी था. साल 2011 में इसे बेच दिया गया.

    इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
    ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player अब अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर विजय माल्या की वेब सीरीज को टेलीकास्ट करेगा. इतना ही नही MX Player एक निर्माता के तौर पर भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुका है यानी कि प्रोड्यूसर सुनील बोरा की प्रोडक्शन कंपनी ऑलमाइटी के साथ मिलकर MX Player भी इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस करेगा.

     माल्या को स्पोर्ट्स और एडवेंचर से भी लगाव रहा है. उसने आईपीएल की रॉयल चैलेंजर बैंगलुरु टीम खरीदी थी. वह ईस्ट बंगाल एफसी और मोहन बागान एसी का मालिक भी है. इसके साथ ही फॉर्मूला वन टीम का को-ऑनर भी है. जिसका नाम सहारा फोर्स इंडिया है.

    2022 में शुरू होगी शूटिंग
    इससे पहले Mx Player पर प्रकाश झा की ‘आश्रम’ के दोनों सीरीज काफी सफल रह चुके हैं. इतना ही नही बॉलीवुड के किसी खास एक्टर को इस वेब सीरीज के लिए कास्ट करने की बात चल रही हैं, जो प्रक्रिया बहुत ही जल्द खत्म भी हो जाएगी और साथ ही अगले साल 2022 तक इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.

    Tags: Vijay Mallya, Web Series

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर