Home /News /entertainment /

रिलीज होते ही धमाल मचाने लगा 'मिसिंग चैप्टर', मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है वेब सीरीज की कहानी

रिलीज होते ही धमाल मचाने लगा 'मिसिंग चैप्टर', मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज 'मिसिंग चैप्टर' एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है.

वेब सीरीज 'मिसिंग चैप्टर' एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है.

ओटीटी पर लगातार नई-नई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं और लगभग वेब सीरीज धमाल भी मचा रही हैं. ऐसा ही एक नया वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया, जिसका नाम है 'मिसिंग चैप्टर (Missing Chapter)'. ओटीटी पर इस वेब सरीजी को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) द्वारा अभिनीत 'मिसिंग चैप्टर' एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देशभर में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से समाने आने लगे हैं. ऐसे में कई राज्यों में सिनेमाघरों में फिर ताले लग चुके हैं, जिसके बाद लोगों ने एक बार फिर अपना रुख ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) की ओर करना शुरू कर दिया है. वहीं, ओटीटी पर लगातार नई-नई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं और लगभग वेब सीरीज धमाल भी मचा रही हैं. ऐसा ही एक नया वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया, जिसका नाम है ‘मिसिंग चैप्टर (Missing Chapter)’.

    ओटीटी पर इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर साहिल आनंद (Sahil Anand) द्वारा अभिनीत ‘मिसिंग चैप्टर’ एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है. बता दें, साहिल आनंद को आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में पर्दे पर देखा गया था, और वह इस वेब श्रृंखला में एक उपन्यासकार के रूप में नजर आ रहे हैं.

    web series, Missing Chapter

    साहिल आनंद को आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में पर्दे पर देखा गया था.

    इस वेब सीरीज के निर्माता दानिश सिद्दीकी कास्टिंग डायरेक्टर हिमांशु मिश्रा की काफी करते हुए कहते हैं कि हिमांशु मिश्रा बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती इंसान हैं, वे फिल्म उद्योग में एक जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर और सेलिब्रिटी मैनेजर हैं.

    बता दें, हिमांशु मिश्रा ने टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, सयाजी शिंदे, शक्ति कपूर, रोहन मेहरा जैसे कई दिग्गजों के साथ काम किया है. हिमांशु पिछले कई सालों से कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं और उन्होंने मनोरंजन उद्योग के लिए अपना काफी योगदान भी दिया है.

    Tags: Web Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर