जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम की थी शख्स की पिटाई

जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम की थी शख्स की पिटाई
अमिताभ बच्चन और रेखा फिल्म 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के लिए जयपुर गए थे.

फिल्मों में एंग्री यंग मैन की पहचान बनाने वाले बिग-बी रियल लाइफ में काफी शांत स्वभाव के हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने सबके सामने एक शख्स की पिटाई कर दी थी, वही भी रेखा (Rekha) के लिए.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरीज रहीं, जिन्होंने मीडिया में खूब चर्चा बटोरीं. इन्हीं में से एक प्रेम कहानी रही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan Rekha Love Story) की. जिनके प्यार के चर्चे तो खूब रहे, लेकिन दोनों ने कभी दुनिया के सामने इस प्यार को स्वीकार नहीं किया. आज भी इन दोनों के बीच अफेयर की खूब गॉसिप होती है. इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया. फिल्मों में एंग्री यंग मैन की पहचान बनाने वाले बिग-बी रियल लाइफ में काफी शांत स्वभाव के हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने सबके सामने एक शख्स की पिटाई कर दी थी, वही भी रेखा (Rekha) के लिए.

दरअसल, साल 1977 में रेखा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'गंगा की सौगंध (Ganga Ki Saugand)' फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर (Jaipur) गए थे. जहां, इन दोनों को देखने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई. ऐसे में भीड़ में से एक शख्स ने रेखा पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया.

इस पर कई बार उसे चेतावनी दी गई, कि वह ऐसा करना बंद करे, लेकिन इसके बाद भी शख्स नहीं माना. इस पर अमिताभ बच्चन को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने भीड़ में सबके सामने शख्स की पिटाई कर दी. जिसके बाद अमिताभ बच्चन को रोकने के लिए दूसरे लोगों को बीच-बचाव करना पड़ा. घटना के बाद अमिताभ और रेखा के अफेयर के चर्चों ने और जोर पकड़ लिया.



Amitabh Bachchan, Rekha, Amitabh Bachchan Rekha Love Story, Amitabh Rekha Love Story, Amitabh Bachchan Rekha Movies, Amitabh Bachchan Rekha Marriage, Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Marriage, amitabh rekha film, amitabh bachchan rekha ki picture, Amitabh Bachchan beaten up a man for Rekha, Bollywood, Entertainment, अमिताभ बच्चन, रेखा, अमिताभ बच्चन रेखा लव स्टोरी, अमिताभ बच्चन रेखा अफेयर, Bollywood News
(photo credit: screen grab from youtube/YRF)




यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी बायोपिक 'रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी' में इस घटना का जिक्र किया है, जिसके मुताबिक, जयपुर की इस घटना के बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने और जोर पकड़ लिया. इस घटना की खबरें जया बच्चन तक भी पहुंचीं थीं. हालांकि, ना तो रेखा और ना ही अमिताभ बच्चन दोनों ने दुनिया के सामने अफेयर की खबरों को कभी कुबूल नहीं किया, लेकिन इंडस्ट्री में आज भी दबी जुबान में इन दोनों को लेकर चर्चा होती रहती है.

ये भी पढ़ेंः अंगद बेदी ने शेयर किया नेहा धूपिया का ऐसा वीडियो, गुस्से में बोलीं-आखिरी सलाम कर दो क्योंकि...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading