लाइव टीवी

ईशा-आनंद Wedding: जब शादी में गूंजी स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज़, देखें Video

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: December 16, 2018, 11:15 AM IST

कई साल बाद लता मंगेशकर ने अपनी आवाज रिकॉर्ड की है. रिकॉर्डिंग चलाने से पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने छोटा सा इंट्रोडक्शन दिया था और उपस्थित लोगों को लातजी द्वारा प्रस्तुतिकरण के महत्व की व्याख्या की थी.

  • Share this:
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की सारी रस्में संपन्न हो चुकी हैं. शादी से पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में प्री-वेडिंग फंक्शन ऑर्गेनाइज किया था. ईशा की शादी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया से 12 दिसंबर को की थी.

अब एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में स्वर कोकिला लता मंगेशकर दोनों (ईशा-आनंद) को अपना आशीर्वाद दे रही हैं. जहां एक तरफ सभी भावुक हैं वहीं लता मंगेशकर की आवाज ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. इसमें लता मंगेशकर गायत्री मंत्र और गणेश स्तुति का जाप कर रही हैं. इसके बाद वह दोनों को अपना स्पेशल मैसेज देती हैं.

यह रिकॉर्डिंग दोनों की शादी की रस्म-रिवाज के दौरान चलाई गई थी. शादी पूरी तरह से गुजराती और हिंदू रीति-रिवाज की गई थी. यह लता जी ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड की थी. कई साल बाद लता मंगेशकर ने अपनी आवाज रिकॉर्ड की है. रिकॉर्डिंग चलाने से पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने छोटा सा इंट्रोडक्शन दिया था और उपस्थित लोगों को लातजी द्वारा प्रस्तुतिकरण के महत्व की व्याख्या की थी.

शुक्रवार को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. यहां फिल्म जगत से लेकर राजनेता तक कई बड़े लोग पहुंचे. यह दूसरा वेडिंग रिसेप्शन है इसे अंबानी परिवार की तरफ से आयोजित किया गया था.

ईशा-आनंद का पहले ग्रैंड रिसेप्शन 13 दिसंबर को आयोजित किया गया था. यह रिसेप्शन पीरामल परिवार द्वारा ईशा अंबानी को शादी के तोहफे में दिए बंगले में आयोजित किया गया था.

ये भी पढ़ेंदुल्हन की साड़ी से लेकर अमिताभ की खास चिट्ठी तक, ईशा अंबानी की शादी की खास बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 11:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...