जब PM मोदी ने सबके सामने खींचे थे अक्षय कुमार के बेटे के कान, ऐसा था आरव का रिएक्शन

जब PM मोदी ने सबके सामने खींचे थे अक्षय कुमार के बेटे के कान, ऐसा था आरव का रिएक्शन
आरव की पीएम मोदी के साथ की तस्वीर वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार (Akshay kumar) के बेटे आरव (Aarav Bhatia) की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह उनके बच्चे भी अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) से लेकर अक्षय कुमार के बेटे आरव तक लाइमलाइट में बने रहते हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी इन स्टार किड्स के खूब चर्चे रहते हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में तो ये स्टार किड्स बड़े-बड़े स्टार्स को भी टक्कर देते दिखते हैं. सोशल मीडिया पर इनके लाखों में फॉलोअर्स हैं. अगर बात करें बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के बच्चों कि, तो वैसे तो उनके दोनों बच्चे आरव और नितारा लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन फिर भी किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं. इस बीच अक्षय कुमार (Akshay kumar) के बेटे आरव (Aarav Bhatia) की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी नजर आ रहे हैं.

आरव की ये तस्वीर बेहद खास है, क्योंकि इसमें उनके साथ पीएम मोदी भी मौजूद हैं. इस फोटो में पीएम मोदी, आरव के कान खींचते दिख रहे हैं. बता दें इस फोटो को पहले खुद अक्षय कुमार भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं. उन्होंने 2016 में आरव और पीएम मोदी की ये तस्वीर शेयर की थी और अब एक बार फिर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी आरव के कान खींच रहे हैं. इस पर आरव इस पर मुस्कुराते दिख रहे हैं.


बता दें वायरल हो रही तस्वीर इंटरनेशनल फ्लीट रीव्यू के दौरान की है. इस दौरान आरव ने प्रधानमंत्री के साथ फोटो खिंचवाई थी. तभी पीएम मोदी ने प्यार भरे अंदाज में आरव के कान पकड़ लिए और अक्षय कुमार ने इस मूमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उन्होंने ये तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी. अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए इस बात का जिक्र किया था कि जब आरव ने पीएम के साथ तस्वीर लेनी चाही तो उन्होंने आरव के कान पकड़ कर खींचते हुए उन्हें गुज बॉय कहकर बुलाया था. इस बात से अक्षय भी काफी खुश हुए थे.



ये भी पढ़ेंः Chahatt Khanna ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस फोटो, बोल्ड अवतार वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज