Home /News /entertainment /

VIDEO VIRAL: जब सिनेमा हॉल में भीड़ के बीच रणवीर सिंह ने आंटी को किया KISS

VIDEO VIRAL: जब सिनेमा हॉल में भीड़ के बीच रणवीर सिंह ने आंटी को किया KISS

रणवीर सिंह ने सिंबा फिल्‍म देखने आईं आंटी को किया kiss

रणवीर सिंह ने सिंबा फिल्‍म देखने आईं आंटी को किया kiss

फिल्‍म के बारे में दर्शकों से रिएक्‍शन जानने के लिए अक्सर रणवीर सिंह फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं.

    रणवीर सिंह की फिल्‍म सिंबा बॉक्‍स ऑफिस में छाई हुई है. फिल्‍म के बारे में दर्शकों से रिएक्‍शन जानने के लिए अक्सर रणवीर सिंह फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं. अपनी फिल्‍म से जुड़े रिएक्‍शन को जानने के लिए रणवीर सिंह मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे तो वहां पर अपनी एक फैन को देखकर काफी इमोशनल हो गए. रणवीर ने भीड़ के सामने ही उस फैन को kiss किया और उसके साथ फोटो भी खिंचवाई.

    आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म से जुड़े दर्शकों के रिक्‍शन जानने के लिए मुंबई के एक थिएटर पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर ने देखा कि एक आंटी, जिनके पैर में फ्रैक्‍चर था वो भी उनकी फिल्‍म सिंबा देखने के लिए आईं थीं.



     




    View this post on Instagram




     

    The most loved actor #ranveersingh


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    रणवीर को देखते ही दर्शकों की भीड़ लग गई और लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे. रणवीर ने जब देखा कि आंटी के पैर में फ्रैक्‍चर होने के कारण उनके पास तक नहीं पहुंच पा रही हैं तो रणवीर तुरंत भीड़ से बाहर आए और उन्‍होंने आंटी के साथ न केवल फोटो खिंचवाई बल्‍कि उन्‍हें गाल पर एक प्‍यारी सी KISS कर उन्‍हें thank you भी बोला.

    आंटी ने भी रणवीर को फिल्‍म में बेहतरीन काम करने के लिए बधाई दी. उन्‍होंने रणवीर को बताया कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. रणवीर और आंटी के इस इमोशनल प्‍यार को देखकर वहां मौजूद सभी दर्शकों ने उनका चियरअप किया.

    Tags: Bollywood, Film industry, Ranveer Singh, Rohit shetty, Simmba

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर