लाइव टीवी

VIDEO VIRAL: जब सिनेमा हॉल में भीड़ के बीच रणवीर सिंह ने आंटी को किया KISS

News18Hindi
Updated: December 30, 2018, 11:43 AM IST
VIDEO VIRAL: जब सिनेमा हॉल में भीड़ के बीच रणवीर सिंह ने आंटी को किया KISS
रणवीर सिंह ने सिंबा फिल्‍म देखने आईं आंटी को किया kiss

फिल्‍म के बारे में दर्शकों से रिएक्‍शन जानने के लिए अक्सर रणवीर सिंह फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2018, 11:43 AM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह की फिल्‍म सिंबा बॉक्‍स ऑफिस में छाई हुई है. फिल्‍म के बारे में दर्शकों से रिएक्‍शन जानने के लिए अक्सर रणवीर सिंह फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं. अपनी फिल्‍म से जुड़े रिएक्‍शन को जानने के लिए रणवीर सिंह मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे तो वहां पर अपनी एक फैन को देखकर काफी इमोशनल हो गए. रणवीर ने भीड़ के सामने ही उस फैन को kiss किया और उसके साथ फोटो भी खिंचवाई.

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपनी फिल्‍म से जुड़े दर्शकों के रिक्‍शन जानने के लिए मुंबई के एक थिएटर पहुंचे थे. इस दौरान रणवीर ने देखा कि एक आंटी, जिनके पैर में फ्रैक्‍चर था वो भी उनकी फिल्‍म सिंबा देखने के लिए आईं थीं.



 



View this post on Instagram




 

The most loved actor #ranveersingh


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






रणवीर को देखते ही दर्शकों की भीड़ लग गई और लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे. रणवीर ने जब देखा कि आंटी के पैर में फ्रैक्‍चर होने के कारण उनके पास तक नहीं पहुंच पा रही हैं तो रणवीर तुरंत भीड़ से बाहर आए और उन्‍होंने आंटी के साथ न केवल फोटो खिंचवाई बल्‍कि उन्‍हें गाल पर एक प्‍यारी सी KISS कर उन्‍हें thank you भी बोला.

आंटी ने भी रणवीर को फिल्‍म में बेहतरीन काम करने के लिए बधाई दी. उन्‍होंने रणवीर को बताया कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं. रणवीर और आंटी के इस इमोशनल प्‍यार को देखकर वहां मौजूद सभी दर्शकों ने उनका चियरअप किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर