Home /News /entertainment /

जब हजारों की भीड़ में दीपिका से बोले रणवीर- 'मेरे घर की लक्ष्मी हो तुम' ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

जब हजारों की भीड़ में दीपिका से बोले रणवीर- 'मेरे घर की लक्ष्मी हो तुम' ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसका कारण है उनका एक थ्रोबैक वीडियो. जिसमें रणवीर अपनी Wife यानि दीपिका पादुकोण से सबके सामने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं.

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की बेस्ट कपल कही जाने वाली जोड़ी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर जोड़ी है. ऐसे में एक बार फिर से दीपिका और रणवीर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं और इसका कारण है उनका एक थ्रोबैक वीडियो. जिसमें रणवीर अपनी Wife यानि दीपिका पादुकोण से सबके सामने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Bollywood Viral Video) हो रहा है. वीडियो में रणवीर पत्नी दीपिका की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं और उनका यह अंदाज देखकर दीपिका भी काफी इमोशनल लग रही हैं.

    वायरल वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है. इस प्रोग्राम में हजारों लोगों के बीच रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ की. दरअसल, जब रणवीर अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे तो अवार्ड लेने के बाद उन्होंने दीपिका की जमकर बड़ाई की. उन्होंने हजारों लोगों के बीच में स्टेज से कहा कि 'तमसे शादी करने के बाद लगातार दूसरे साल मुझे अवॉर्ड मिला है, तुम मेरे लिए बहुत लकी है. उन्होंने कहा कि आप मेरे घर की लक्ष्मी हो. रणवीर सिंह की यह बात सुनकर पत्नी दीपिका काफी इमोशनल हो गईं. रणवीर का यह अंदाज उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

    रणवीर-दीपिका का यह वीडियो उनके फैन पेज पर अपलोड किया गया है. आपको बता दें कि दीपिका पिछली बार छपाक (Chhapaak) फिल्म में नजर आईं थी. छपाक ने रिलीज होने से पहले तो काफी शोर मचाया था लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सकी थी. अब दीपिका और रणवीर दोनों ही कबीर खान (Kabir Khan) की 83 में साथ नजर आएंगे. माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद जब एक बार फिर से मायानगरी रफ्तार पकड़ेगी तो यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.




    आपको बता दें कि आज दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण का जन्म दिन है और इस मौके पर उन्होंने अपने पापा के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके पापा प्रकाश पादुकोण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

    ये भी पढ़ेंः घर में Corona की एंट्री से घबरा गई थीं जाह्नवी कपूर, बोलीं- 'खुशी बोलती है गुस्सैल हो गई हो'
    जब नन्ही सारा ने की 'अब्बा' सैफ अली खान की Shaving, क्यूट तस्वीरें वायरल
    undefined

    Tags: Bollywood, Deepika padukone, Entertainment, Ranveer Singh, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर