Home /News /entertainment /

जब एक फैन ने Samantha को शादी करने के लिए किया प्रपोज, तब एक्ट्रेस ने Naga Chaitanya का नाम लेकर दिया ये जवाब

जब एक फैन ने Samantha को शादी करने के लिए किया प्रपोज, तब एक्ट्रेस ने Naga Chaitanya का नाम लेकर दिया ये जवाब

नागा चैतन्य से तलाक के पहले ही सामंथा को एक फैन ने किया था प्रपोज और की थी पति से अलग होने की अपील

नागा चैतन्य से तलाक के पहले ही सामंथा को एक फैन ने किया था प्रपोज और की थी पति से अलग होने की अपील

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) और नागा चैतन्य एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और दोनों अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. यहां हम आपको एक ऐसा वाक्या बता रहे हैं जिसमें सामंथा को एक फैन ने प्रपोज किया था और एक्ट्रेस ने इसका जवाब भी दिया था.

अधिक पढ़ें ...

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने अभिनय के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, पिछले साल के आखिरी माह में रिलीज हुई पुष्पा के एक आइटम सॉन्ग से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है. ये उनके करियर का पहला सबसे बोल्ड आइटम नंबर था जिसे उन्होंने नागा चैतन्य से तलाक के बाद किया है और इस 3 मिनट के गाने के लिए उन्हें 5 करोड़ की मोटी रकम मिली है. जहां अपने अभिनय के लिए वे तारीफें बटोरती हैं तो वहीं नागा चैतन्य से तलाक लेने को लेकर वे ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. इस स्टार कपल को अलग हुए 4 माह से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन चर्चा अब भी खत्म हुई नहीं हुई है. लेकिन यहां हम एक्ट्रेस को एक फैन द्वारा प्रपोज करने का एक वाक्या शेयर कर रहे हैं.

फैन के प्रपोज करने पर सामंथा ने दिया था ये जवाब

दरअसल, साल 2020 में एक फैन ने सामंथा की तस्वीर पर उनसे शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी और अभिनेत्री के जवाब ने सभी हैरान कर दिया था. दरअसल, जिस क्रेजी फैन ने Oo antava फेम आइटम गर्ल को प्रपोज किया था उसका जवाब उन्होंने गुस्से से नहीं बल्कि प्यार से दिया था. एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम द्वारा शेयर किए गए कमेंट सेक्शन के एक स्क्रीनशॉट में एक प्रशंसक उसे नागा चैतन्य को तलाक देने और उससे शादी करने के लिए कह रहा है.. इस पर सामंथा ने तेलुगू में जवाब दिया, यह मुश्किल है. एक काम करो, नागा चैतन्य से पूछो.. साथ ही एक्ट्रेस ने सवाल के बाद अपनी एक फोटो अपलोड की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने ‘फीलिंग गुड’ लिखा था.

अक्टूबर 2021 में अलग हुए थे सामंथा- नागा चैतन्य

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने पिछले साल 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की घोषणा की थी. हालांकि उन्होंने इसका कारण नहीं बताया, लेकिन इंडस्ट्री के कई सूत्रों ने कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि चैतन्य के परिवार को अभिनेत्री के स्क्रीन पर बोल्ड सीन करने से समस्या थी. यह भी सुनने में आया था कि सामंथा फिलहाल मां नहीं बनना चाहती थीं.

इन फिल्मों नजर आएंगी सामंथा

सामंथा के काम के मोर्चे पर बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म पुष्पा: द राइज के डांस नंबर ‘ऊ अंतवा’ में देखा गया था. बहुत जल्द वे ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) में आने वाली हैं जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है. इसके अलावा वह फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of Love) में नजर आएंगी. यह फिल्म भारतीय लेखक तिमेरी एन मुरारी के उपन्यास पर आधारित है. उनके पास विग्नेश शिवन की अपकमिंग फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ (Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal) भी जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं. यह फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे नागा चैतन्य

दूसरी ओर, नागा चैतन्य को हाल ही में अपने पिता और सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarujan) के साथ फिल्म ‘बंगाराजू’ में देखा गया था. वह आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इनके अलावा, वह तेलुगू फिल्म थैंक यू में भी दिखाई देंगे जिसमें राशि खन्ना और अविका गौर भी नजर आएंगी.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर