होम /न्यूज /मनोरंजन /

Samantha: जब मॉल में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची सामंथा ने फैन को गुस्से में जड़ा जोर का तमाचा, जानिए वजह

Samantha: जब मॉल में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची सामंथा ने फैन को गुस्से में जड़ा जोर का तमाचा, जानिए वजह

जब फैन की एक हरकत पर गुस्सा गईं सामंथा रुथ प्रभु

जब फैन की एक हरकत पर गुस्सा गईं सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु की देश व दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और दिन व दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. लेकिन कई बार फैंस अपनी हदें पार कर देते हैं जिससे सेलेब्स के साथ विवाद भी हो जाता है. सामंथा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था जिसके चलते उन्हें एक प्रशंसक को थपप्ड़ मारना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

साउथ इंडियन अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) कई वजहों से सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों के जरिए वे अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाती हैं तो सोशल मीडिया पर अपने अट्रैक्टिव लुक और फैशन स्टेटमेंट से यूजर्स का अटेंशन लेती हैं. एक्ट्रेस के दुनियाभर में बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है. अपने करियर के पहले आइटम नंबर के जरिए उन्होंने देश ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों को भी लुभाया है. हालांकि, तमाम दफा स्टार के फैंस कुछ सीमाएं लांघ जाते हैं, जिससे मशहूर हस्तियों के साथ विवाद हो जाता है, ऐसा ही कुछ समांथा के साथ भी हुआ जिसके बारे में शायद आप अंजान होंगे.

Indiaglitz की रिपोर्ट के अनुसार, साल 2011 में सामंथा रूथ प्रभु ने एक मॉल में अपने किसी प्रोजेक्ट का प्रचार कर रही थीं, तब उन्होंने इवेंट के दौरान सार्वजनिक रूप से एक प्रशंसक को थप्पड़ मारा था. जी हां, सही पढ़ा है आपने! अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘ये माया चेसवे’ (Ye Maaya Chesave) और ‘वृंदावनम’ (Brindavanam) की शानदार सक्सेज के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में फिल्मों के प्रमोशन इवेंट में जाती रहीं.

प्रमोशन करने पहुंचीं सामंथा ने फैन को जड़ा थप्पड़

रिपोर्ट्स के अनुसार, तिरुपति के एक मॉल में फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान सामंथा के बाउंसरों और सुरक्षाकर्मी एक्ट्रेस को देखने के लिए मॉल में पहुंचे प्रशंसकों की भारी भीड़ को मैनेज करने में असफल रहे. उसी बीच एक फैन सामंथा के बहुत करीब आने में कामयाब रहा जिससे वे चिढ़ गईं और गुस्से में तभी उन्होंने उसे जोर का तमाचा जड़ा. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि अभिनेत्री दूसरे अन्य लड़कों पर भी खूब चिल्लाईं और प्रशंसकों के व्यवहार से नाराज होकर मॉल से बाहर चली गई.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं सामंथा

बात अगर सामंथा के अपकमिंग वर्कफ्रंट को लेकर करें तो वे इन दिनों 3 फिल्मों में बिजी हैं. एक्ट्रेस गुनासेखर की ‘Shaakuntalam’ में आने वाली हैं जो 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. हरिशंकर की ‘Yashoda’ में भी वे लीड रोल में होंगी, जो इसी साल 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. इसके अलावा विजय देवरकोंडा के साथ वे ‘Kushi’ में भी नजर आएंगी जिसे 2023 में वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

Tags: Google search top trending query, Samantha akkineni, South Indian Actress, South Indian Movies

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर