जब एक स्टेज पर Sapna Choudhary और Rakhi Sawant ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें धांसू VIDEO

सपना और राखी का एक स्टेज पर डांस

सपना और राखी का एक स्टेज पर डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक साथ 'आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस वाला वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जहां अपने हरियाणवी डांस के लिए फेमस हैं तो वहीं राखी सावंत (Rakhi sawant) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री आइटम नंबर कर अपनी पहचान बनाई है. दोनों ही नामचीन चेहरे अपने धमाकेदार डांस (Dance) के लिए पहचानी जाती हैं. दोनों ही रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट चुकी हैं. इन दिनों राखी और सपना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा हैं. इसी बीच दोनों का एक साथ डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों ने स्टेज पर 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) गाने पर डांस कर दर्शकों को खूब इंप्रेस किया.

सपना चौधरी ने पंजाबी और हरियाणवी गानों पर धमाल मचाया हुआ है. सपना के डांस को उनके फैंस जमकर पसंद करते हैं. वहीं जब उनके साथ एक स्टेज पर राखी ने भी अपना बोल्ड अंदाज वाला डांस दर्शाया तो दर्शकों की निगाहें दोनों पर ठहरी सी रह गईं. वीडियो में दोनों के लटके-झटके कमाल के दिख रहे हैं. खास बात ये है कि इस डांस में राखी को सपना के मूव् कॉपी करने पड़े थे,चूंकी ये गाना ही हरियाणवी क्वीन का है. सपना और राखी के साथ डांस वाला ये वीडियो 2018 में KVP Entertainment ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था.

Youtube Video





बता दें कि सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' उनके लिए बेहद खास है. इस गाने पर कई बड़े सेलेब्स भी डांस कर चुके हैं. 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर राखी और सपना के वीडियो पर फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है. सपना जल्द ही एंड टीवी क्राइम शो मौका ए वारदात में रवि किशन और मनोज तिवारी संग नजर आने वाली हैं. यह शो 9 मार्च से शाम 7.00 बजे दिखाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज