जब सुशांत सिंह राजपूत को Pavitra Rishta के लिए मिला था बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ऐसा था अंकिता लोखंडे का रिएक्शन

जब सुशांत सिंह राजपूत को Pavitra Rishta के लिए मिला था बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, ऐसा था अंकिता लोखंडे का रिएक्शन
टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकता और सुशांत की मुलाकात हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को उनके सुपरहिट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 12:44 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड और टीवी जगत के शानदार एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक्टर ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के कुछ पुराने वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को उनके सुपरहिट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत को यह अवॉर्ड 10वें इंडियन टेलीविजन एकेडेमी अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर पॉपुलर ड्रामा कैटेगरी में मिला था. इस दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी उनके साथ मौजूद थीं.

अनाउंसमेंट सुनते ही सुशांत सिंह राजपूत काफी खुश हो गए थे. जैसे ही उनके नाम की घोषणा हुई, सुशांत के बगल में बैठीं उनकी को-एक्टर और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी एक्साइटेड हो गईं और अंकिता ने खुशी से सुशांत को खुशी से गले लगा लिया. यही नहीं एक्टर भी इस दौरान काफी खुश दिखाई दे रहे थे. अपना यह अवॉर्ड सुशांत ने अपनी मां को डेडिकेट करते हुए एकता कपूर को भी धन्यवाद कहा था.
 
View this post on Instagram
 

Sushant 1st award ever wins a #marutidzire .. popular actor #itaawards2010 ..memories..

A post shared by Anu Ranjan (@anuranjan1010) on



बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल्स से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. एक्टर को सबसे पहला ब्रेक 'किस देश में है मेरा दिल' में मिला था. जिसके बाद वह 'पवित्र रिश्ता' में दिखाई दिए. इस सीरियल में सुशांत ने मानव का लीड रोल निभाया था. इसके अलावा वह रियेलिटी शो झलक दिखला जा और जरा नचके दिखा में भी नजर आए थे. इसी दौरान एक्टर को उनकी पहली फिल्म 'काय पो छे! (Kai Po Che!)' मिली, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. इस फिल्म के बाद एक्टर का करियर परवान चढ़ता गया और एक-एक कर उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज