Home /News /entertainment /

कौन है विकी जैन, जिनसे सुंशात सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे करने जा रही है शादी

कौन है विकी जैन, जिनसे सुंशात सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे करने जा रही है शादी

अंकिता लोखंडे और विकी जैन की तस्वीर

अंकिता लोखंडे और विकी जैन की तस्वीर

बता दें कि विक्की जैन किसी एक्टिंग और फिल्मी दुनिया से नहीं हैं बल्कि वह एक बिजनेसमैन हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की नजदीकी विक्की जैन से बढ़ने लगी थी.

    सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जहां 'मणिकर्मिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं वहीं ये भी खबर है कि वे विकी जैन को डेट कर रही हैं और अगले साल उनसे शादी भी कर सकती हैं.

    बाकी वक्त से अंकिता और विकी के डेटिंग की खबरें सामने आ रही है, लेकिन इस कपल ने आज तक अपने रिलेशनशिप के बारे में चुप्पी साधी हुई है. हालांकि अब कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से शादी का मन बना चुके हैं.

    बता दें कि विक्की जैन किसी एक्टिंग और फिल्मी दुनिया से नहीं हैं बल्कि वह एक बिजनेसमैन हैं. खबरों के मुताबिक सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की नजदीकी विक्की जैन से बढ़ने लगी थी. दोनों को कई मौकों पर पार्टियों में साथ देखा गया और वे कई वेकेशन पर भी स्पॉट हुए हैं. हालांकि जब भी अंकिता से विकी जैन के बारे में पूछा जाता है वे चुप ही रहती हैं.

    बताया जा रहा  है कि अंकिता और विकी के बारे में उनके दोस्तों को सबकुछ पता है. वहीं अंकिता का विकी के घर में भी आना-जाना है और वह विकी के परिवारवालों के काफी नजदीक भी है. अंकिता को कई बार विक्की की बहन के साथ भी बाहर स्पॉट होते देखा गया है.

    बता दें कि इससे पहले अंकिता बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों के ब्रेकअप से पहले दोनों की भी शादी करने की खबर सामने आई थी लेकिन अचानक दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और अपने-अपने रास्तों की तरफ बढ़ गए.

    ये भी पढ़ें: तापसी ने भद्दे कमेंट पर दिया ऐसा जवाब कि 'चारो खाने चित्त हो गया' वो शख्स

    Tags: Ankita Lokhande, Bollywood, Entertainment, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर