Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस Anupama को पहली बार Liplock करने में हुई परेशानी, बाद में इतने पैसे सुनकर किए Bold Kissing Scene

एक्ट्रेस Anupama को पहली बार Liplock करने में हुई परेशानी, बाद में इतने पैसे सुनकर किए Bold Kissing Scene

अनुपमा को बोल्ड सीन करने के लिए मिले इतने रुपए

अनुपमा को बोल्ड सीन करने के लिए मिले इतने रुपए

Anupama Parameswaran Bold Scene: पर्दे पर हमेशा फैमिली ओरिएंटेड फिल्में करने वाली अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) ने राउडी बॉयस में पहली बार अपने को-स्टार संग लिपलॉक सीन किया है. यहां जानिए आखिर किस वजह से अनुपमा बोल्ड सीन करने के लिए राजी हो गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) और आशीष रेड्डी (Ashish Reddy) अभिनीत राउडी बॉयज (Rowdy Boys) पोंगल के बीच रिलीज हुई थी, जो सिनेमाघरों में अपने प्रीमियर के बाद से हर दिन दर्शकों को का दिल जीत रही है. दिलचस्प बात ये है कि इस ‘प्रेमम’ फेम एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार को पर्दे पर फिल्म में पहली बार किस किया है. ‘Rowdy Boys’ के ट्रेलर ने पहले ही एक्ट्रेस के फैंस की एक्साइटमेंट पहली ही बढ़़ा दी थी और फिल्म में उन्होंने अपने अंदाज से रूबरू कराया है. बहरहाल, यहां हम आपको इस बारे में जानकारी देते हैं कि आखिर पर्दे पर किसिंग सीन करने के लिए अनुपमा कैसे राजी हो गई थीं.

पर्दे पर बोल्ड सीन करने के लिए अनुपमा को मिली इतनी फीस

फिल्म में अनुपमा (Anupama Parameswaran Liplock Scene) पर्दे पर डेब्यू करने वाले आशीष रेड्डी (Ashish Reddy) के साथ कई बार लिप सीन करते नजर आती हैं. सिल्वर स्क्रीन पर इस कपल के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है जो दर्शकों को इस फिल्म देखने के लिए थिएटर तक ला रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपमा को फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका निभाने के लिए 50 लाख रुपये दिए गए थे. यह भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सिर्फ बोल सीन के लिए एस्ट्रोनॉमिकल अमाउंट चार्ज कर रही हैं. बता दें कि राउडी बॉयज से पहले उन्होंने सिर्फ फैमिली ओरिएंटेड फिल्में ही की थीं.

पहली बार किस करने में कंफर्टेबल नहीं थी अनुपमा

रिपोर्ट्स के जरिए बताया जा रहा है कि अनुपमा शुरू में बोल्ड सीन को करने में असहज महसूस कर रही थीं लेकिन जब मेकर्स ने उन्हें मोटी तनख्वाह देने का वादा किया तो वो लिपलॉक के लिए सहमत हो गईं. फिल्म देखने के बाद जहां कुछ फैंस को अनुपमा का ये अंदाज झटका लगा है तो वहीं तमाम इसे मनोरंजन के तौर पर लेकर एंजॉय कर रहे हैं.

‘राउडी बॉयस’ में इन स्टार्स ने भी किया अहम रोल

‘राउडी बॉयज’ के मेल लीड आशीष रेड्डी निर्माता दिल राजू (Film Maker Dil Raj) के भतीजे हैं और इसका निर्देशन हर्ष कोनुकोंडी ने किया है. इसका निर्माण शिरीष और दिल राजू द्वारा ने मिलकर किया है. इस फिल्म में अनुपमा और आशीष के अलावा कार्तिक रत्नम, सहदेव विक्रम, तेज कुरापति और कोमली प्रसाद जैसे कई अन्य प्रमुख चरित्र कलाकार भी हैं. देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है जिनके द्वारा कंपोज किए गए पुष्पा के गाने में जबरदस्त छाए हुए हैं.

Tags: Anupama parameshwaran, South Indian Actress, South Indian Beauty, South Indian Films

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर