जानिए आखिर क्यों खास है मेगास्टार Chiranjeevi और Ram Charan की 'Acharya', जिसे देखने के लिए दर्शक हैं बेकरार

आचार्य में बाप-बेटे की जोड़ी मचाएगी धमाल

आचार्य में बाप-बेटे की जोड़ी मचाएगी धमाल

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi और रामचरण (Ram Charan) 'आचार्य' (Acharya) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. ये दोनों मेगास्टार 4 साल बाद एक स्क्रिन शेयर करते दिखाई देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:25 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में आपने सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन, पंकज कपूर- शाहिद कपूर जैसे कई आर्टिस्ट पिता-पुत्र की जोड़ी खूब देखी होगी. इन सभी बाप-बेटों ने सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम कर दर्शकों का खूब प्यार पाया है. बहरहाल, यहां हम आपको साउथ इंडियन फिल्मों के एक ऐसी सुपरस्टार बाप-बेटे की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें जब भी कोई साथ देखता है तो आंखों की चमक बढ़ जाती है. दरअसल यहां हम चिरंजीवी (Chiranjeevi) और रामचरण (Ram Charan) की जोड़ी की बात कर रहे हैं. दोनों बाप-बेटे 'आचार्य' (Acharya) के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर साथ अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले हैं.

आचार्य का बेसब्री से दर्शक कर रहे इंतजार
रील पर दोनों बाप- बेटों की एक्टिंग को लाखों दर्शक पसंद करते ही हैं और इसके साथ ही रियल लाइफ में रामचरण और चिरंजीवी के बीच गजब की बॉन्डिंग है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में दोनों ही मेगास्टार हैं जो हमेशा ही निर्देशकों की डिमांड में रहते हैं. दोनों सुपरस्टार के फैंस इनकी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने जब 'आचार्य' की स्टार कास्ट का ऐलान किया था तब से ही फैंस का इस फिल्म के लिए एक्साटमेंट लेवल हाई है.

News18 Telugu - Acharya: ఆచార్యలో రామ్ చరణ్ షూట్‌లో పాల్గొనే డేట్ ఫిక్స్.. విడుదల తేదికి ముహూర్తం ఖరారు..– News18 Telugu- Telugu News, Today's Latest News in Telugu
इन फिल्मों में साथ दिखे राम चरण और चिरंजीवी


बता दें राम चरण और चिरंजीवी की जोड़ी आखिरी बार साल 2017 में 'Khiladi No. 150' में दिखाई दी थी और 4 साल के लंबे इंतजार के बाद अब दर्शक फिर से इन्हें साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आचार्य से पहले सुपरस्टार बाप-बेटे 'मगधीरा' (Magadheera) और 'खिलाड़ी नंबर 150' (Khiladi No.150) में नजर आए. हालांकि, इन प्रोजेक्ट में ये दोनों कैमियो रोल में दिखाई दिए और 'आचार्य 'पहली फिल्म होगी जिसमें ये जोड़ी बतौर लीड कास्ट हुई है. 'Bruce Lee' में इन दोनों की कुछ झलकियां साथ देखने को मिली थीं लेकिन 'आचार्य' इस जोड़ी पर ही केंद्रित फिल्म होगी. फिल्म का टीजर जनवरी में रिलीज किया जा चुका था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. Koratala Siva द्वारा निर्देशित फिल्म 14 मई 2021 को रिलीज होगी.

News18 Telugu - చిరంజీవి.. 'సైరా నరసింహారెడ్డి' కోసం రామ్ చరణ్ మెగా ప్లాన్..– News18 Telugu- Telugu News, Today's Latest News in Telugu



आचार्य में ये स्टार भी होंगे शामिल
मालूम हो कि चिरंजीवी चार दशक से अधिक समय तक बोनाफाइड मेगास्टार रहे हैं. उनकी गिनती सबसे बड़े कमर्शियल मनी स्पिनरों में होती है लिहाजा वे भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक अहम जगह रखते हैं. वहीं दूसरी ओर, उनके बेटे रामचरण ने ब्लॉकबस्टर 'मगधीरा' में शानदार प्रदर्शन के साथ सुपरस्टार की लीग में एंट्री ली थी. फिल्म में बाप-बेटे के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इन दोनों की साथ आने वाली 'आचार्य' से जितनी उम्मीदें मेकर्स को हैं उतनी ही दर्शकों ने भी लगाई हैं. सामाजिक-राजनीतिक एक्शन (socio-political actioner) पर बेस्ड फिल्म में काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड फीमेल एक्ट्रेस हैं. इनके अलावा, सोनू सूद, जीशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज